central-committee-dissatisfied-with-bjp-state-media-team

भाजपा प्रदेश मीडिया टीम से केंद्रीय समिति असंतुष्ट, दो नए वरिष्ठ पदाधिकारियों की होगी नियुक्ति

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा (BJP) दिल्ली (Delhi) प्रदेश मीडिया टीम के कार्य से केन्द्रीय समिति संतुष्ट नहीं है। समीक्षा बैठक (Meeting) में इस बात पर चर्चा भी की गई। मीडिया टीम बेहतर प्रदर्शन करे इसके लिए, दो वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति शीघ्र किए जाने की बात तय की गई है।

झारखंड : PM मोदी आज किसानों को देंगे तोहफा, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये

चर्चा है कि यह निर्णय प्रदेश मीडिया टीम (Media Team) के काम में कमी को देखते हुए आला कमान ने लिया है, हालांकि प्रदेश पदाधिकारी इसे रूटीन कार्रवाई बता रहे हैं और किसी भी तरह की असंतुष्टि की बात से भी इंकार कर रहे हैं। 

डीके शिवकुमार की बेटी से आज प्रवर्तन निदेशालय करेगी पूछताछ

बता दें कि रविवार को हुई समीक्षा बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर (Prakash javdekar) प्रदेश मीडिया टीम के काम को लेकर असंतुष्ट नजर आए। इसके साथ उन्होंने मीडिया टीम को सलाह भी दी कि पार्टी लाइन जो तय करे, केवल वही बात मीडिया के समक्ष बोली जानी चाहि। समीक्षा बैठक में प्रदेश की टीम को 25 हजार व्हाट्सऐप ग्रुप (Whatsapp group) बनाने के लिए भी कहा गया है। यहां यह भी बताना जरूरी है कि भाजपा की प्रदेश मीडिया टीम में हमेशा से ही विवाद होते रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.