Monday, Nov 29, 2021
-->
central-government-warns-fear-of-third-wave-of-corona-persists-be-careful-albsnt

केंद्र सरकार ने  किया आगाह, Corona की तीसरी लहर का डर बरकरार... बरतें सावधानी

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में भले ही कोरोना वायरस कमजोर हो चुका है और धीरे-धीर सब-कुछ सामान्य होता नजर आ रहा है। लेकिन केंद्र सरकार ने सावधान करके एक तरह से लोगों को आगामी खतरे को लेकर आगाह कर दिया है। इसी कड़ी में सरकार ने साफ किया कि कोरोना से बचाव के लिये अभी शत-प्रतिशत टीकाकरण और भीड़ से बचना चाहिये।

गेट परीक्षा 2022 के पंजीकरण हुए शुरू

बता दें कि केंद्र सरकार का यह गाइडलाइंस तब आया है जब देश भर में फिर से कोरोन वायरस की तीसरी लहर की आशंका समय-समय पर उठती रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि लोगों को टीकाकरण के बाद भी भीड़ से बचनी चाहिये। उन्होंने सभी राज्य सरकारों को स्थानीय कोविड की स्थितियों को देखते हुए कोविड प्रोटोकाल को लागू करने की सलाह दी है। 

बढ़ती महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री आवास के बाहर किया प्रदर्शन

मालूम हो कि केंद्र सरकार ने कहा है कि अभी-भी एक जगह ज्यादा लोगों को एकत्रित नहीं होने चाहिये। मंत्रालय से जुड़े अधिकारी ने कहा कि देश के 39 जिले में कोरोना संक्रमण की दर 10 फीसदी से ज्यादा है। जो चिंताजनक है। वहीं 38 ऐसे जिले है जहां यह आंकड़ा 5 फीसदी से 10 फीसदी तक है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.