Thursday, Feb 27, 2020
central minister harsh vardhan attack on arvind kejriwal video message

केजरीवाल के बेटियों के नाम संदेश पर हर्षवर्धन का कटाक्ष, कहा- सपने निर्भया के भी थे

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) में चुनाव का माहौल बना हुआ है। सभी पार्टियां वोटर्स के लिए कई तरह के संदेश और बयान दे रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बेटियों के नाम संदेश दिया।उनके इस संदेश पर बीजेपी सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Harsh Vardhan) ने निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने  केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) को निर्भया (Nirbhaya) केस के बारे में याद दिलाया।

दिल्ली चुनाव: शाहीन बाग पर केजरीवाल का बड़ा बयान- 8 फरवरी के बाद खुल जाएगी सड़क

हर्षवर्धन का केजरीवाल पर हमला
केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'बेटियों पर क्षुद्र राजनीति अरविंद केजरीवाल को बंद कर देनी चाहिए। सपने आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता सोनी मिश्रा,संतोष कोली व निर्भया के भी थे। यौन शोषण की शिकार सोनी को केस रफा-दफा करने का ज्ञान देने व निर्भया के दरिंदों को बचाने वाले आप सरकार को बेटियों पर एक शब्द भी बोलने का हक नहीं है।'

Delhi Election 2020: केजरीवाल ने दिल्ली की बेटियों के नाम जारी किया ये संदेश

बेटियों के नाम केजरीवाल का संदेश
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक वीडियो संदेश के जरिए महिलाओं और दिल्ली के युवाओं के लिए किए गए कामों और सरकार बनने के बाद करने वाले कामों के विषय में बताया है। केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को उन्होंने दिल्ली की बेटियों को मेरा संदेश बताया है। वीडियो में केजरीवाल दिल्ली की महिलाओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अपने पिछले 5 सालों के कार्यकाल में हमने युवाओं के सपनों को पूरा करने की पूरी कोशिश की है। पैसे की कमी के चलते पढ़ाई न कर पाने वाले युवकों के लिए फ्री कोचिंग उपबल्ध कराई। 

दिल्ली चुनाव: सफाई कर्मचारियों के इस बड़े नेता ने ली AAP की सदस्यता

AAP ने युवाओं के लिए किया काम
उन्होंने कहा कि खेलो में युवाओं के प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए स्पोर्ट्स युनिवर्सिटी बनवाई। देश के युवाओं को योग्य बनाने के लिए स्किल यूनिवर्सिटी का इंतजाम किया। महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फ्री बस सुविधा और बसों में मार्शल की तैनाती की गई। इसके साथ ही अंधेरे में होने वाले अपराधों को रोकने के लिए डार्क स्पॉस्ट्स पर स्ट्रीट लाइट लगवाने का इंजाम किया। इसके साथ ही पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के काम भी आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.