Tuesday, Oct 04, 2022
-->
ceo''''s instructions will shift the slum dwellers in 1171 flats

सीईओ का निर्देश 1171 फ्लैटों में शिफ्ट होंगे झुग्गीवासी

  • Updated on 6/10/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में झुग्गी झोपड़ी पुनर्वास योजना के तहत सेक्टर-122 में बनाए जा रहे फ्लैट बनकर तैयार हो गए हैं। जिन झुग्गी निवासियों का योजना के तहत आवंटन हो गया है उनको फ्लैटों में  शिफ्ट किया जाए और उनकी झुग्गी को प्राधिकरण सील करे। ये निर्देश नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने दिए। 

झुग्गी झोपड़ी पर आवास योजना के तहत  सेक्टर-122 में बनाए जा रहे 1,771 प्लैट बनकर तैयार हो गए हैं। यहां झुग्गी झोपड़ी वालों को शिफ्ट किया जाएगा। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी ने बताया कि  1771 फ्लैट बनकर तैयार हो गए हैं। जिनमें झुग्गियों में रहने वाले लोगों को जल्द ही शिफ्ट किया जाएगा। सीओ ऋतु महेश्वरी ने निर्देशित किया पुर्नवास योजना के तहत सेक्टर 4, 5, 8, 9 और 10 में बनी हुई झुग्गी-झोपडिय़ों को सील किया जाए और यहां रहने वाले लोगों को आवंटन के अनुसार फ्लैटों में शिफ्ट किया जाएगा। आवंटन के बाद भी जो झुग्गी झोपड़ी आवंटी शिफ्ट नहीं होगा उसे 25 जून तक का समय दिया जाए। इसके बाद भी वह शिफ्ट नहीं होता तो उसका आवंटन रद्य किया जाए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.