Tuesday, Nov 29, 2022
-->
chandigarh-university-video-case-army-personnel-arrested-arunachal-pradesh-four-arrested

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो मामला: अरुणाचल प्रदेश से सैन्यकर्मी गिरफ्तार, अब तक कुल 4 पकड़े गये 

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब पुलिस ने शनिवार को बताया कि उसने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले के संबंध में एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि एक छात्रावास के साझा स्नानगृह (वॉशरूम) में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये गये।      

IIM-A में नारायण मूर्ति बोले - यूपीए के दौर में भारत ‘ठहर’ गया था, कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि संजीव सिंह को अरुणाचल प्रदेश से दबोचा गया और उसे मोहाली की एक अदालत में पेश किया जाएगा। डीजीपी ने ट््वीट किया, ‘‘सेना, असम और अरुणाचल प्रदेश पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में अहम खुलासा। आरोपी सैन्यकर्मी संजीव सिंह को सेला दर्रा (सेला पास) से गिरफ्तार किया गया। मोहाली की अदालत में पेशी के लिए बोमडिला के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से उसे ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है।’’       

पंजाब के राज्यपाल कोई स्कूल के प्रिन्सिपल नहीं है, व्यवहार प्रजातंत्र की मर्यादा के खिलाफ - AAP

पुलिस ने इसके पहले दो छात्राओं और दो अन्य पुरुषों समेत चार लोगों को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पंजाब के मोहाली स्थित विश्वविद्यालय परिसर में पिछले हफ्ते इस आरोप को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ था कि छात्रावास में रह रहे किसी ने साझा वॉशरूम में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये थे।  कुछ छात्रों ने  दावा किया था कि वीडियो लीक हो गए थे। हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन इन आरोपों को‘‘झूठा और निराधार‘’बताकर खारिज कर दिया था।     

पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा की यूरोप यात्रा रद्द, मोदी सरकार पर निकाली भड़ास

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.