'चायवाले' के बहाने विपक्ष का मोदी पर वार, कहा- थमाना था जूठा कप, जनता ने PM बनाया

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  लोकसभा चुनाव जैसे-जैसा पास आते जा रहे है वैसे-वैसे सियासी उठा पटक तेज हो रही है। इसी बीच सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू दिल्ली स्थित आंध्र भवन में धरना दे रहे हैं और उनका ये धरना विवादों में आ गया है। दरअसल प्लेकार्ड को लेकर भाजपा ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा है। भाजपा ने इस प्लेकार्ड पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या इस देश में गरीब होना अभिशाप है। 

आसान नहीं महिलाओं के लिए राजनीति: जानें, क्यों आत्महत्या करने का मन बना चुकी थीं जया प्रदा

भाजपा नेता अमित मालवीय ने इस मामले पर ट्विट कर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें प्लेकार्ड पर लिखा है कि जिसके हाथ में चाय का झूठा कप देना था उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया। मालवीय ने लिखा कि विपक्षी पार्टियां हमेशा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैकग्राउंड को लेकर निशाना साधती रहती है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अक्षय पात्र कार्यक्रम में बच्चों को परोसी 3 अरबवीं थाली

बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलगु देशम पार्टी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने समर्थकों के साथ आंध्र भवन में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उनसे मुलाकात करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी यहा पहुंचे थे। राहुल ने भी मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशआना साधते हुए कहा कि ये कैसे प्रधानमंत्री हैं, जो जनता से किया वादा नहीं निभाते हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.