chandrababu-meet-mamata-banerjee-discusses-government-formation-in-case-of-hung-lok-sabha

ममता से मिले चंद्रबाबू, त्रिशंकु लोकसभा की स्थिति में सरकार गठन पर चर्चा

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेदेपा नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को यहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से उनके आवास पर मुलाकात की और त्रिशंकु जनादेश की स्थिति में केंद्र में गैर भाजपा सरकार के गठन को लेकर चर्चा की। 

#ExitPoll से कन्हैया के प्रतिद्वंद्वी गिरिराज खुश, तेजस्वी ने नकारा अनुमान

चुनाव परिणाम से पहले NDA नेताओं की बैठक में मोदी-शाह करेंगे शिरकत

तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि अमरावती से यहां पहुंचे नायडू ने ‘‘महागठबंधन’’ की भविष्य की रणनीति को लेकर बनर्जी से 45 मिनट तक चर्चा की। उन्होंने कहा कि बैठक में कांग्रेस के समर्थन से क्षेत्रीय दलों की गैर भाजपा सरकार के गठन की संभावनाओं पर भी चर्चा हुई। 

एग्जिट पोल से सहमे वाम दल, गठबंधन को लेकर रिजल्ट के इंतजार में

सूत्रों ने कहा, ‘‘आज की बैठक में निर्णय किया गया कि 23 मई को चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद त्रिशंकु जनादेश की स्थिति में महागठबंधन के अन्य राजनीतिक दलों के बीच एक विस्तृत चर्चा होगी।’’ भाजपा के खिलाफ विपक्षी नेताओं को लामबंद करने की कोशिशों में लगे नायडू बैठक के बाद नयी दिल्ली रवाना हो गए। सूत्रों ने बताया कि दिन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बनर्जी को फोन किया और ‘‘महागठबंधन’’ की प्रस्तावित रणनीति पर चर्चा की।

कैलाश सत्यार्थी ने भी #BJP प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह को लिया आडे़ हाथ


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.