Wednesday, Oct 20, 2021
-->
chandrashekhar azad bhim army questions up law and order target bjp yogi adityanath rkdsnt

चंद्रशेखर आजाद ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल, निशाने पर सीएम योगी

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने उत्तर प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब होने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि राज्य की योगी सरकार कानून व्यवस्था को सही करने के बजाय विरोधियों को ठिकाने लगाने का काम रही है। 

दिल्ली दंगा : इशरत जहां ने जेल में मारपीट किए जाने का आरोप लगाया

चंद्रशेखर आजाद जिले में दलित ग्राम प्रधान की हत्या मामले में परिजनों को प्रशासन की तरफ से मदद मिलने में हो रही देरी को लेकर आजमगढ़ के जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान जिलाधिकारी कार्यालय पर उनकी पुलिसकर्मियों के साथ झड़प भी हुई। जिलाधिकारी से मुलाकात करने के बाद चन्द्रशेखर उर्फ रावण ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश के साथ ही आजमगढ़ जिले में भी कानून व्यवस्था खराब है। 

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बोला जमकर हमला

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को सही करने के बजाय सरकार विरोधियों को ठिकाने लगाने का काम रही है। दोपहर में जिलाधिकारी से मिलने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे चन्द्रशेखर आकााद ने मास्क लगाया हुआ था जिसकी वजह से वहां तैनात उपनिरीक्षक उन्हें पहचान नहीं सके, जिसके बाद पुलिस और चन्द्रशेखर व कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। 

किसान एकता मोर्चा का पेज सोशल मीडिया पर बंद, निशाने पर आया फेसबुक

बाद में चन्द्रशेखर को जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेश मिला, जहां उन्होंने जिलाधिकारी से तरवा थाना क्षेत्र के बांसगांव के ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या के बाद अब तक प्रशासन द्वारा मदद नहीं मिलने व कानून व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी से बात की। 

 भूख हड़ताल पर बैठे किसान नेताओं ने समाधान के लिए गेंद मोदी सरकार के पाले में डाली

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.