Friday, Jan 24, 2020
chandrashekhar gave hints will form new political party in the name of bhima army

चंद्रशेखर ने दिये संकेत, भीम आर्मी के नाम से बनाएंगे नई राजनीतिक पार्टी

  • Updated on 12/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर (Chandrasekhar) ने घोषणा की है कि जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी बनाकर वो मुख्यधारा की राजनीति की शुरुआत करने जा रहे है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से बहुजन समाज के लोगों को दबाया जा रहा है उससे वे आहत है। उन्होंने दावा किया है कि उनकी पार्टी से जुड़ने के लिये उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के कई बड़े नेताओं ने भी सहमति दी है। जिससे हमारी पार्टी को मजबूती मिलेगी।

रविदास मंदिर तोड़े जाने को लेकर दलित समुदाय ने किया दिल्ली में प्रर्दशन, लगा जाम

नागरिकता बिल पर चंद्रशेखर ने मोदी सरकार की आलोचना की
चंद्रशेखर ने संसद से पास नागरिकता बिल को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इसके विरोध करने के लिये देशव्यापी आंदोलन चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की एकता को खंडित करने की कोशिश में जुटी हुई है, जिसमें उसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। चंद्रशेखर के पार्टी बनाने की घोषणा से उसके समर्थकों में खुशी की लहर दोड़ गई है।
 

चंद्रशेखर ने मायावती पर साधा निशाना, कहा काशीराम के आंदोलन को कमजोर किया

बसपा को समर्थन देते रहे है चंद्रशेखर 
मालूम हो कि चंद्रशेखर अब तक भीम आर्मी संगठन चला रहे है। उन्होंने इस संगठन के माध्यम से बसपा सुप्रीमो को भी अपना समर्थन दिया है। जिसकी चर्चा समय-समय पर होती रहती है। अब जबकि चंद्रशेखर राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है तब देखना होगा कि बसपा के भी कितने नेता उनके नई पार्टी से जुड़ेंगे भी या नहीं। जैसा कि उनके समर्थक दावा भी करते है कि बसपा के कई नेता पार्टी से जुड़ सकते है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.