Friday, Dec 09, 2022
-->
chandrashekhar vinayak nimhan people affected by environmental awareness

चंद्रशेखर विनायक निम्हण के स्वच्छता व पर्यावरण के प्रति जागरूकता से लोग प्रभावित

  • Updated on 8/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंद्रशेखर विनायक निम्हण उर्फ ​​सनी पुणे निवासियों के साथ सही तालमेल बिठाकर कार्य करते है एक लोकप्रिय उद्यमी और राजनीतिक व्यक्ति के रूप में, उन्होंने इस शहर में व्यापक काम किया है जो कि काबिले तारीफ है।

विभिन्न प्रयासों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए एक लंबा सफर तय किया है, जो उनकी कड़ी मेहनत के कारण सफलतापूर्वक पूरा किया गया है और उन्होंने जो भी काम किया उसमें सर्वश्रेष्ठ होने की ओर ध्यान केंद्रित किया। अपने राजनीतिक करियर के अलावा, उन्होंने अपनी उद्यमशीलता की यात्रा में भी ऊंचाइयों को छू लिया है, शहर के कुछ सबसे बड़े व्यवसायों की स्थापना की है, जैसे सनी वर्ल्ड, जो पुणे में सबसे बड़ा साहसिक और मनोरंजक पार्क है, ठिकाना, एक लोकप्रिय खाद्य श्रृंखला है। पुणे में तीन शाखाएं, और गोल्ड का जिम। सनी कई अन्य व्यवसायों में भी शामिल हैं जो उनके नेतृत्व में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

वह उनके पेशेवर करियर के बारे में था, अपने व्यक्तिगत हितों के बारे में बोलते हुए, वह कई कार्यक्रमों के आयोजन में शामिल हैं जो समाज को एक साथ लाते हैं और एक मजबूत समुदाय बनाने में मदद करते हैं। वह नियमित रूप से बच्चों के लिए कार्यक्रम आयोजित करते हैं जो उनके ज्ञान और सीखने की क्षमता को बढ़ाते हैं। इसके अलावा, वह डांस पुणे डांस जैसे कई कार्यक्रम और प्रतियोगिताएं भी आयोजित करता है जो लोगों को बड़े पैमाने पर अपनी प्रतिभा दिखाने में मदद करता है और हाल ही में उन्होंने सोमेश्वर बैडमिंटन ट्रॉफी का आयोजन किया, जो शहर के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक था। पुणे विश्वविद्यालय का यह सिविल इंजीनियर जो आगे की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया गया था, हमेशा से जानता था कि भारत वह जगह है जहाँ उसका दिल था और विविध क्षेत्रों में असाधारण काम करने के लिए लौटा, जिसने उसे वह लोकप्रिय व्यक्ति बना दिया जो वह आज है।

उनके द्वारा आयोजित विभिन्न आयोजनों और अभियानों के बारे में बोलते हुए, सबसे चर्चित सैनिटाइज़ विद सनी ड्राइव थी, जो वैश्विक महामारी के दौरान पुणे और उसके आसपास के विभिन्न समाजों और इलाकों में आयोजित की गई थी। उनके सबसे हालिया रक्तदान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए, जो यह साबित करता है कि शहर की आबादी के साथ उनका जुड़ाव कैसा है। उनका महिला दिवस का उत्सव जहां वे महिला उपलब्धि हासिल करने में मदद करते हैं, सबसे चर्चित घटना है जिसे पुणे टाइम्स और कई अन्य जैसे सबसे प्रतिष्ठित प्रकाशनों में चित्रित किया जाता है। सनी का कहना है कि उन्हें पुणे के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है और समय आने पर उन्हें पूरे देश की सेवा के लिए भी कदम उठाने होंगे तो दोबारा नहीं सोचेंगे।

comments

.
.
.
.
.