Thursday, Mar 21, 2019

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दर्ज, पत्नी ने जताई खुशी

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज उत्पीडन और यौन उत्पीडन के मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया गया है।

भारतीय तेज गेंदबाज पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने भारतीय दंड संहिता की धारा-498 ए (दहेज उत्पीडन) और 354 ए (यौन उत्पीडन) के तहत आरोप लगाए गए हैं। ऐसे में उनका विश्व कप अभियान खतरे में पड़ सकता है क्योंकि मामले की अगली सुनवाई 22 जून को रखी गई है। 

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का आज दिल्ली में हल्ला बोल, हुंकार रैली में होंगे शामिल

इस मामले पर वकील दीप नारायण पकराशी ने बताया कि शमी पर लगे आरोप अगर साबित हो जाते हैं तो उन्हें इसके लिए सजा के तौर पर कम से कम 5 साल की जेल हो सकती है। इसके अलावा फाइन भी देना पड़ा सकता है। हालांकि शमी ने खुद पर लगे इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

वहीं शमी की पत्नी हसीन ने उनपर चार्जशीट दाखिल होने को लेकर कहा कि मुझे खुशी है कि इतने लंबे समय के बाद उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की गई। मैं पुलिस को धन्यवाद देती हूं, मैंने बीसीसीआई को एक पत्र भी लिखा था लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्होंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

धोनी की अहमियत को कभी कम नहीं आंकें : क्लार्क

बता दें कि शमी की पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे जिस वजह से बीसीसीआई ने पिछले साल शमी का सालाना करार तब तक के लिए रोक दिया था जब तक उसने अपनी छानबीन पूरी नहीं कर ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की जांच में शमी बेदाग निकले और उनका कॉन्ट्रेक्ट उन्हें दे दिया गया, जिसे इस साल भी बरकरार रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.