Thursday, Aug 18, 2022
-->
chennai super kings vs delhi capitals ms dhoni shreyas iyer sohsnt

IPL 2020: दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबला आज, जानें कौन किस पर पड़ सकता है भारी

  • Updated on 9/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच एक जबरदस्त मुकाबला होना जा रहा है। इस मुकाबले में एक तरफ जहां सीएसके अपना तीसरा मैच जितने के जज्बे के साथ मैदान में उतरेगी तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली पंजाब के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जितने के बाद इस मुकाबले को भी अपने नाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने की टिप्पणी, अनुष्का ने दिया करारा जवाब, फैंस ने किया विरोध

दिल्ली के युवा जोश और चेन्नई के अनुभव का मुकाबला
आज का ये मुकाबला इसलिए भी दिलचस्प होने जा रहा है क्योंकि आज न सिर्फ दो टीमों का सामना होगा बल्कि सामना होगा दिल्ली के युवा जोश और चेन्नई के अनुभव का। इसके साथ ही अगर बात करें चेन्नई और राजस्थान के मुकाबले की तो इस मैच में चेन्नई की गेंदबाजी ने उनके दर्शकों को काफी निराश किया, लेकिन एम एस धोनी ने लगातार 3 छक्के जड़कर मैच को रोमांचक जरूर बना दिया था। ऐसे में सीएसके अपनी रणनीति में अहम बदलाव करते हुए आज के मैच को अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी। 

IPL 2020: कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, ये थी वजह

अश्विन रह सकते हैं बाहर
वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मुकाबले में ही जीत से आगाज किया है। इस मुकाबले में दिल्ली के फैंस के लिए बुरी खबर है कि रविचंद्रन अश्विन कंधे की चोट का कारण आज के मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में टीम की गेंदबाजी में बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके अलवा अगर बल्लेबाजों की बात की जाए तो टीम में शिखर धवन, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, कप्तान श्रेयस अय्यर मार्कस स्टोइनिस जैसे ताबडतोड बल्लेबाज मैच का कभी भी रुख बदल सकते हैं।

IPL 2020 KXIP VS RCB: RCB को मिली करारी हार, 97 रनों से किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता मैच

फील्डिंग कोच मोहम्मद कैफ ने कही ये बात
अश्विन के इस मुकाबले में शामिल होने को लेकर बनी असमंजस की स्थिति पर फील्डिंग कोच मोहम्मद कैफ का कहना है कि 'हम आज के अभ्यास सत्र के बाद अश्विन पर फैसला करेंगे। उन्होंने कहा, 'यह अच्छी बात है कि हमारे पास अमित मिश्रा जैसा गेंदबाज उनकी जगह लेने के लिए तैयार है जिन्हें काफी अनुभव है।'

IPL 2020 MIvsKKR: मुंबई ने कोलकाता को हराया, 49 रनों से जीता मैच

टीमें

चेन्नई सुपर किंग्स
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मुरली विजय, अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसी, शेन वाटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, लुंगी एंगिडि, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनेर, जोश हेजलवुड, शारदुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, मोनू कुमार, आर साइ किशोर, रूतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा, के एम आसिफ।

दिल्ली कैपिटल्स
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी साव, रविचंद्रन अश्विन, शिमरोन हेटमायर, कगिसो रबाडा, अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, संदीप लामिचाने, कीमो पॉल, डैनियल सैम्स, मोहित शर्मा, एनरिच नोर्जे, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, अवेश खान, तुषार देशपांडे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.