Wednesday, Jun 23, 2021
-->
chennai super kings won mi from 5 wickets sobhnt

IPL 2020 CSK vs MI: चेन्नई ने 5 विकेट से मुंबई इंडियन को दी मात

  • Updated on 9/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज आईपीएल 2020 का पहल मैच चल रहा था। जिसे चेन्नई सुपरकिंग ने मुंबई इंडियंस को हराकर जीत लिया है। यह मैच महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग और रोहित शर्मा राकी टीम मुंबई इंडियस के बीच खेला गया। फिलहाल धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुन ली थी। जिसके बाद रोहित की टीम ने खेलते हुए मुंबई को 163 रन का टारगेट दिया है। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की तरफ से पारी की शुरुआत कफ्तान रोहित शर्मा और डी कॉक ने की थी मगर दोनों लोग ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और जल्द ही आउट हो गए। 

कोरोना काल में आईपीएल के साथ शुरू होगा भारतीय खेलों का जलसा

163 रन का मिला टारगेट
खेल के अंत में दीपक चाहर ने आखिरी ओवर में 6 रन दिए और इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 162 रन बनाए।  आखिरी ओवर करने अटैक पर दीपक चाहर आए थे और उनकी पहली ही गेंद पर उन्‍होंने ट्रेंट बोल्‍ट को बोल्‍ड कर दिया। दीपक हैट्रिक पर थे, मगर अगली गेंद पर बुमराह ने सिंगल ले लिया था। उन्होंने लगातार दो विकेट गिराए।   

IPL 2020 : मलिंगा को बेहद मिस कर रहे हैं मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा

ये लोग थे शामिल
कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन लगभग छह महीने बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है। मुंबई ने अपनी टीम में डिकॉक, कीरेन पोलार्ड, जेम्स पैटिनसन और ट्रेंट बोल्ट जबकि चेन्नई ने शेन वाटसन, फाफ डुप्लेसिस, सैम कुर्रेन और लुंगी एनगिडी को विदेशी खिलाड़ी के तौर पर अंतिम एकादश में रखा है।  

IPL 2020 : कोहली बोले- खाली स्टेडियमों को टीम ने किया स्वीकार 

Live update:

चेन्नई का स्कोर 15 ओवर के बाद- 125/3, जीत के लिए 23 गेंदों में चाहिए 38 रन

चेन्नई को लगा बड़ा झटका, रायडू 71 रन बनाकर आउट

MI 162/9 (20)

  CRR: 8.1

comments

.
.
.
.
.