Thursday, May 13, 2021
-->
chhannulal mishra elder daughter dies family accuses hospital congress questions rkdsnt

छन्नूलाल मिश्र की बड़ी बेटी का निधन, कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

  • Updated on 5/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र की बड़ी बेटी संगीता मिश्र की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।     पंडित छन्नूलाल मिश्र के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से संगीता की मौत हो गयी। जिला प्रशासन के अनुसार, इस मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

पंडित छन्नूलाल मिश्र की छोटी बेटी नम्रता मिश्र ने बताया कि उनकी बड़ी बहन को उल्टी और खांसी की शिकायत पर शहर के मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरू में डॉक्टरों ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। अचानक 29 अप्रैल की रात को डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन मौत के बाद भी लगातार पैसों की मांग कर रहा था। बिना पैसा दिए वे शव भी नहीं देते। 

केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह पर कांग्रेस ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, मांगा इस्तीफा

नम्रता ने कहा कि यहां तक की बड़ी बहन की बेटी ने जब अपनी मां को देखना चाहा तब अस्पताल प्रशासन ने 1700 रुपये में पीपीई किट देकर दूर से ही दिखा दिया। उनकी क्या दवाएं चल रही, क्या इलाज दिया जा रहा था इस संबंध में परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाज में लापरवाही के चलते ही उनकी बहन की मौत हो गयी। 

सेंट्रल विस्टा परियोजना जारी रखने पर प्रियंका ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ 

नम्रता ने कहा, ‘‘मेरे पिता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक रहे हैं और अब वह ही हमें इंसाफ दिलाएं।’’ उन्होंने अस्पताल प्रशासन के खिला$फ कोतवाली थाने में तहरीर दी है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम का गठन किया गया है। जांच की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

AAP विधायक चड्ढा ने दी दिल्ली को मिल रही ऑक्सीजन की जानकारी

इस पर कांग्रेस नेता सुरजेवाला अपने ट्वीट में लिखते हैं,  'जब देश में प्रधानमंत्री के प्रस्तावक के परिजनों का ये हाल है तो 140 करोड़ देशवासियों की हालत समझी जा सकती है। भगवान के लिए, बनारस के इस परिवार की मदद तो करें.....; अबकी बार, बस करो यार .....'


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.