Wednesday, Dec 01, 2021
-->
chidambaram attcaked on pm modi said bharat me sab accha hai except for unemployment

चिदंबरम का #HowdyModi पर तंज, कहा- बेरोजगारी को छोड़कर भारत में सब अच्छा है

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में गिरफ्तार पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है। कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) पी चिदंबरम से मुलाकात करने सोमवार को तिहाड़ जेल पहुंचे। इस दौरान चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी के अलावा भारत में सब अच्छा है।

तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, 'बेरोजगारी को छोड़कर, नौकरियों पर संकट, कम वेतन, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना, ये सब छोड़कर भारत में सब अच्छा है।'

पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह, बेटे कार्ति ने भी की मुलाकात

पी. चिदंबरम ने हाउडी मोदी कार्यक्रम (Howdy Modi Event) के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बता दें कि अमेरिका के ह्यूस्टन में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में 50 हजार लोगों की विशाल सभा को संबोधित किया। इस पर जवाब देते हुए पी. चिदंबरम ने ट्वीट किया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज सुबह पी चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मुलाकात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.