Monday, Mar 01, 2021
-->
chidambaram-says-my-prediction-on-corona-is-correct-Pm-modi-lie-again-prsgnt

Corona पर मेरी भविष्यवाणी सही हुई, PM मोदी का वादा निकला झूठा- पी चिदंबरम

  • Updated on 9/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने केंद्रसरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भारत दुनिया का एक मात्र ऐसा देश है जो लॉकडाउन का लाभ नहीं उठा पा रहा। इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर तंज किया है। 

दरअसल, पी चिदंबरम कोरोना के देश में फैलने को लेकर और सरकार के प्रयासों पर पहले भविष्यवाणी की थी, इसी को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है और कहा है कि वो गलत साबित हुए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, मैंने भविष्यवाणी की थी कि 30 सितंबर तक संक्रमितों की संख्या 55 लाख तक पहुंच जाएगी, मैं गलत हूं। भारत 20 सितंबर तक उस संख्या तक पहुंच जाएगा। सितंबर के अंत तक यह संख्या 65 लाख को छू सकती है।

उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला करते हुए कहा है, विश्व का एकमात्र देश जो लॉकडाउन रणनीति का लाभ नहीं उठा रहा है वह भारत प्रतीत होता है। पीएम मोदी ने वादा किया था कि हम 21 दिनों में कोरोनोवायरस को हरा देंगे, यह बताना चाहिए कि जब अन्य देश सफल हुए हैं तो भारत क्यों असफल रहा।

दुनिया को इसी साल मिलेगी कोरोना वैक्सीन, रूस का कोरोना टीका Sputnik V कसौटी पर खरा उतरा

भारत में मामले 
बताते चले कि भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ कर 40 लाख के पार जा चुके हैं। पिछले 24 घंटों में दुनिया में सर्वाधिक मामले भारत में ही दर्ज किए गए हैं। एक दिन में दर्ज किये गए मामलों की संख्या 86 हजार से ज्यादा रही है जबकि मरने वालों का आंकड़ा भी अब कुल 70 हजार के करीब पहुंच चुका है। 

हैरानी की बात ये है कि लगातार होती टेस्टिंग और ठीक होते मरीजों के बाद भी भारत में इस पर रोक नहीं पा रही है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.