Wednesday, Oct 16, 2019
Chief accused of poisonous liquor case should be arrested soon CM Rawat

जहरीली शराब कांड के मुख्य अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार किया जाए: सीएम रावत

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने जहरीली शराब कांड के मुख्य अभियुक्त को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये और कहा कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।नेशविले रोड के पास स्थित पथरिया पीर बस्ती में गुरुवार और शुक्रवार को जहरीली शराब के सेवन से छह व्यक्तियों की मौत हो गयी थी।    

#BJP विधायक के घर के पास जहरीली शराब का कहर, 6 की मौत

मुंबई से देहरादून लौटते ही मुख्यमंत्री रावत ने गृह, आबकारी व पुलिस विभाग के अधिकारियों को तलब किया और उनसे पथरिया पीर की घटना व इसके बाद की गई कार्रवाई की विस्तार से जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले में मुख्य अभियुक्त के तौर पर सामने आ रहे व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा,‘वह आदमी चाहे धरती पर हो, आसमान में हो या पाताल में, हर हाल में पकड़ा जाना चाहिए। 

महाराष्ट्र: कांग्रेस ने अनुच्छेद 370 पर शाह के भाषण को ध्यान भटकाने का हथकंडा बताया

बैठक में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, पुलिस महानिदेशक, कानून- व्यवस्था, अशोक कुमार, प्रमुख सचिव आनंदबद्र्धन, पुलिस महानिरीक्षक, गढ़वाल रेंज अजय रौतेला, आयुक्त आबकारी सुशील कुमार, देहरादून के जिलाधिकारी सी.रविशंकर तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरूण मोहन जोशी मौजूद थे। रावत ने पूरे घटनाक्रम की हर पहलू से गहराई से जांच किये जाने के निर्देश देते हुए कहा कि इस घटना में जो भी दोषी या जिम्मेदार पाया जाये, उस पर सख्त कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि अगर इस घटना में किसी के संरक्षण की बात पाई जाती है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।    

विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही भाजपा को टक्कर दे सकती है : राज बब्बर

इतना ही नहीं रावत ने आबकारी अधिकारियों से कहा कि अगर अवैध शराब का व्यापार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही को और सख्त करने के लिए आबकारी अधिनियम में किसी प्रकार के संशोधन की जरूरत हो तो उसका प्रस्ताव तैयार करें। अवैध शराब या नशे के व्यापार को रोकने में आम जनता का सहयोग लेने की जरूरत बताते हुए उन्होंने कहा कि इस संबंध में कहीं से भी इस प्रकार की शिकायत मिलने पर उसे पूरी गंभीरता से लिया जाए।     


 

comments

.
.
.
.
.