Monday, Nov 28, 2022
-->
chief-minister-bhagwant-mann-has-now-opened-a-box-of-jobs-in-punjab-police

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अब पंजाब पुलिस में खोला नौकरियों का पिटारा 

  • Updated on 10/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बृहस्पतिवार को ऐलान किया कि पुलिस विभाग में 2500 पद जल्द भरे जायेंगे। यहां एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि पदों को भरने के लिए इस महीने के अंत तक परीक्षा कराई जाएगी। मान ने कहा कि पंजाब के युवाओं को रोजगार प्रदान करने की जारी प्रक्रिया के हिस्से के रूप में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पंजाब पुलिस में 2500 से अधिक लोगों की भर्ती करेगी।

मतदाता सूची के प्रकाशन के बाद होंगे जम्मू कश्मीर में चुनाव : शाह 

      उन्होंने कहा कि इससे पुलिस के कार्यबल में इजाफा होगा और यह प्रभावी तरीके से कानून-व्यवस्था बरकार रखने समेत अन्य आपात चुनौतियों से निपट सकेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिपाही (खुफिया एवं जांच कैडर) के 1156 पद और खुफिया विभाग में दीवान (हेड कॉन्सटेबल) के 786 पद पर भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि उपनिरीक्षक (जांच, खुफिया, जिला एंव सशस्त्र पुलिस कैडर) के 560 पद भी भरे जायेंगे।  

निर्वाचन आयोग को भी आदर्श आचार संहिता की जरूरत : कपिल सिब्बल

   सिपाही और दीवान की भर्ती के लिए 14 और 15 अक्टूबर को परीक्षा होगी और उपनिरीक्षक पद के लिए 16 अक्टूबर को परीक्षा होगी। मान ने कहा कि पंजाब सरकार पुलिस बल में 4,374 सिपाहियों को पहले ही नियुक्ति पत्र दे चुकी है। उन्होंने कहा कि भर्ती पूरी पारर्दिशता के साथ की जाएगी।   

अब संघ को भी सताने लगी गरीबी व बेरोजगारी की चिंता, कांग्रेस ने कसा तंज

comments

.
.
.
.
.