Wednesday, Aug 10, 2022
-->
chief-minister-kejriwal-has-given-rs-one-crore-check-for-the-martyrs

शहीद के परिजनों को CM केजरीवाल ने दिया एक करोड़ का चेक

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शहीद मेजर अमित सागर के परिजनों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक करोड़ का चेक प्रदान कर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने हरिनगर विधानसभा अंतर्गत नांगलराया स्थित शहीद के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। यहां पर शहीद के परिजनों को सम्मान राशि प्रदान कराने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

दिल्ली के राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत, स्थानीय विधायक जगदीप सिंह व आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित थे। शहीद मेजर अमित सागर इंडियन आर्मी की 115 इंफैन्ट्री बटालियन में तैनात थे।

मेट्रो फेज-4 को जल्द मिलेगी मंजूरी, DMRC ने 10 दिनों के अंदर मंजूरी देने का दिया आश्वासन 

वह जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग में अपनी सेवाएं दे रहे थे। जहां पर इसी वर्ष जनवरी में हुए हिमस्खलन के दौरान वह शहीद हो गए थे। उनका पूरा परिवार दिल्ली की हरिनगर विधानसभा क्षेत्र में रहता है। 

दिल्ली: न्यायिक हिरासत में भेजा गया पाकिस्तानी परिवार, 11 साल से ले रहा था सरकार की सुविधा

बता दें कि दिल्ली सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने मंगलवार को उन पर लाल मिर्च का पाउडर फेंका। दिल्ली पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और इस घटना के संबंध में देर आईपी एस्टेट थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई। 

मुजफ्फरनगर: दहेज प्रथा की बलि चढ़ी एक और विवाहिता, पति गिरफ्तार

मिर्च पाउडर फेंकने वाले अनुल शर्मा तो तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिनों के  लिए म्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी अनिल शर्मा पर IPC की धारा 186, 323, 334, 506 के तहत मुकदमा दर्ज है। इससे पहले आरोपी अनिल शर्मा को बुधवार तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया।

बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) ने इस हमले को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया और कहा कि मुख्यमंत्री पर हमले के लिए भाजपा ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर साजिश रची। आप ने आरोप लगाया कि केजरीवाल पर यह तीसरा हमला है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.