Thursday, Oct 28, 2021
-->
chief minister trivendra singh rawat once again home isolated sohsnt

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर हुए होम आइसोलेट, मंत्रिमंडल की बैठक भी स्थगित

  • Updated on 9/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने अपने अधिकारी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए जाने के बाद खुद को एक बार फिर तीन दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही राज्य मंत्रिमंडल की बैठक भी स्थगित कर दी गई हैं। 

हिमाचल प्रदेश: पिछले 24 घंटे में 22 नए केस आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 6 हजार पार


पहले भी हो चुके हैं क्वारंटाइन
मालूम हो की रावत ने इससे पहले कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन वह एहतियातन तीन दिन के लिए क्वारंटाइन हो गए थे। उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर साझा बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत कर्मचारियों एवं सुरक्षा कर्मियों तथा परिवार सहित जांच कराई थी और सभी की रिपोर्ट ठीक आई है। 

Delhi में 7 से दौड़ेगी मेट्रो, दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को LG ने दी मंजूरी

उन्होंने कहा, 'सावधानी हेतु अगले तीन दिन आइसोलेशन में रहूंगा और अपने आवास में ही जनसामान्य एवं राज्य के विकास संबंधी शासन के कार्य फोन पर और वर्चुअली देखूंगा।' मुख्यमंत्री ने अपने एक सलाहकार के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमण की जांच कराई थी। 

BJP नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ निकले कोरोना संक्रमित, सम्पर्क में आए लोगों से की ये अपील

दूसरी बार राज्य मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित
ये दूसरी बार है जब राज्य मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित कर दी गयी है। यह बैठक पहले दो सितंबर को होनी थी। जिसे  अब एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है।

देश में सबसे अधिक दिल्ली के वॉरियर्स कोरोना संक्रमित, 2 हजार से ज्यादा है संख्या

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव 
गौरतलब है कि हाल ही में राज्य के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भगत को बीते दिनों से बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी कोरोना के चलते अपने सरकारी घर पर आइसोलेट हो गए हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.