chief minister yogi to visit kashi today to inspect development works before pms visit

PM के दौरे से पहले विकास कार्यों का निरीक्षण करने आज काशी जाएंगे मुख्यमंत्री योगी

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दो दिन के लिए बनारस जाऐंगे। योगी वहां कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक करने के साथ विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर उनकी ग्रोथ रिपोर्ट देखेंगे। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगले महीने सितंबर में काशी का दौरा होना संभावित है जिसके चलते मुख्यमंत्री का यह दौरा अत्यंत महत्वपूर्ण माना गया है।

दिल्ली : विधानसभा का मॉनसून सत्र आज से शुरु, इन मुद्दों पर हो सकती चर्चा

वहीं उत्तर प्रदेश के काशी जिले में प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत लहरतारा ओवरब्रिज, फुलवरिया फोरलेन, बीएचयू में सुपर स्पेशियलिटी, बीएचयू अस्पताल, दीनदयाल अस्पताल और महिला अस्पताल परिसर में एमसीएच विंग सहित विकास के अन्य कई कार्य प्रगति पर हैं।

गृह मंत्रालय ने पर्यटकों के लिए खोली 137 चोटियां, कश्मीर में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

इसको लेकर अधिकारियों के साथ बैठक के साथ-साथ खुद मुख्यमंत्री स्थलीय निरीक्षण भी कर रहे हैं ताकि प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट समय से पूरे हो सकें। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने अपना जन्मदिन भी काशी में मना सकते हैं।

20 सितंबर को भारत आएगा राफेल विमान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वायुसेना प्रमुख जाऐंगे फ्रांस 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री भी काशी के इस दौरे के दौरान वहां के विकास कार्यों का जायजा ले सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए CM योगी ने अधिकारियों से परियोजनाओं की सूची तलब कर प्रगति रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए थे। और अब वे अपने इस दौरे में भी इसी का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.