chief-selector-gave-a-big-statement-on-kuldip-chahal-said-they-are-still-part-of-the-team

कुलदीप- चहल पर मुख्य चयनकर्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी भी हैं टीम का हिस्सा

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टीम (Team India) के मुख्य चयनकर्ता (Chief Selector) एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने आखिरकार खुलासा किया है कि उन्होंने कुलदीप यादव (Kuldip Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टी-20 टीम से बाहर कर दिया है। ऐसे में जबकि टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup 2020) का आयोजन अगले साल होना है, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे स्टार स्पिनरों को युवाओं से टफ कम्पटीशन का सामना करना पड़ रहा है। प्रसाद ने हालांकि कहा कि कुलदीप और चहल भविष्य की टीम का अभिन्न हिस्सा हैं।

हिमा दास को रिले धाविका के रूप में विश्व चैंपियनशिप टीम में जगह मिली

'अभी भी टीम का हिस्सा हैं कुलदीप-युजवेंद्र चहल'

दोनों स्पिनरों को लगातार दो श्रृंखलाओं में टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इस बयान में, भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि भले ही अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की योजना के खिलाफ उन्हें खारिज कर दिया गया हो। लेकिन वो अभी भी टीम का हिस्सा हैं।  

Apple ने लॉन्च किया iphone 11, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

'टी-20 विश्व कप के लिए युवा स्पिन गेंदबाजों को देंगे मौका'

एमएसके प्रसाद ने कहा, "हम वर्तमान में युवा स्पिन गेंदबाजों को टी-20 विश्व कप की योजना के तहत मौका दे रहे हैं।" हमारे पास कई तरह के स्पिन गेंदबाज हैं। चहल और कुलदीप पिछले दो साल से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में टीम इंडिया के लिए अच्छा कर रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी टी 20 विश्व कप की दौड़ में बहुत आगे हैं लेकिन हम अभी कुछ नए विकल्पों की तलाश कर रहे हैं।

चाहर, जडेजा और क्रुणाल बिगाड़ा खेल 

बीसीसीआई (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि वेस्टइंडीज के साथ हुई टी-20 के लिए टीम में शामिल किए गए राहुल चाहर के कारण भारतीय टीम के स्पिन अटैक में विविधता आई है। चाहर ने रवींद्र जडेजा और क्रुणाल पंड्या के साथ शानदार तिकड़ी बनाई और टीम को सफलता दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.