Friday, Jan 18, 2019

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे अजय चौटाला, गाड़ी का पहिया निकलकर भागा

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता अजय चौटाला मंगलवार को बाल-बाल बच गए। दिल्ली-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव डूमरखां के पेट्रोल पंप के पास उनकी गाड़ी का टायर अचानक निकल गया, जिससे उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई।

माकपा बोली- जाति के आधार पर बांटने की कोशिश है सवर्ण आरक्षण

इस हादसे में अजय सिंह चौटाला व उनके साथ बैठे प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के साथ अन्य सवार बाल-बाल बच गये। चौटाला सिरसा से गांव दनौदा व नरवाना में शोक सभा में शामिल होने के बाद जींद में कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने जा रहे थे। गांव डूमरखां के पास पेट्रोल पंप के सामने अचानक गाड़ी का पिछला टायर निकल गया।

आप छोड़ खैरा ने बनाई नई पार्टी, 'पंजाबी एकता पार्टी' रखा नाम

 प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने बताया कि गांव डूमरखां के पास अचानक से टायर निकल गया, जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। उन्होंने बताया कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। वे फिलहाल पैरोल पर आए हुए हैं और अपनी पार्टी के लिए प्रचार भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.