Monday, Nov 18, 2019
china open 2019 saina nehwal knocked out parupalli kashyap moves into 2nd round

China Open 2019: महज कुछ मिनटों में हारी साइना, कश्यप दूसरे दौर में पहुंचे

  • Updated on 11/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खराब फार्म से जूझ रही पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल (Saina Nehwal) बुधवार को यहां स्थानीय दावेदार काइ यान यान (CAI Yan Yan) के खिलाफ पहले दौर में हारकर सात लाख डालर इनामी चीन ओपन बैडमिंटन (China Open Badminton) टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

टी20 में बांग्लादेश के हाथों हार के बाद गेंदबाजों को लेकर रोहित ने कही ये बात

दुनिया की नौवें नंबर की खिलाड़ी साइना को महिला एकल के पहले दौर के मुकाबले में सिर्फ 24 मिनट में सीधे गेम में चीन की खिलाड़ी के खिलाफ 9-21, 12-21 से हार झेलनी पड़ी। पुरुष एकल में साइना के पति और निजी कोच पारूपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) ने थाईलैंड (Thailand) के सिथिकोम थमासिन (Sitthikom Thammasin) के खिलाफ सीधे गेम में आसान जीत दर्ज की।

श्रृंखला में बराबरी हासिल करने उतरेगा भारत, बांग्लादेश की नजरे गेम बदलने पर

कश्यप ने थाईलैंड के विरोधी को 43 मिनट में 21-14, 21-3 से हराया। वह दूसरे दौर में सातवें वरीय डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन से भिड़ेंगे। प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय जोड़ी को वैंग ची लिन और चेंग ची या की चीनी ताइपे की जोड़ी के हाथों 14-21, 14-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

रोहित शर्मा बोले- कप्तानी करते हुए खुद को आगे रखना पसंद नहीं

जनवरी में इंडोनेशिया मास्टर्स (Indonesia Masters) का खिताब जीतने के बाद से 29 साल की साइना अपनी फिटनेस को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। साइना लगातार तीन टूर्नामेंट के पहले दौर में बाहर होने के बाद पिछले महीने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.