Tuesday, Oct 26, 2021
-->
chinese smartphone reparing cahrge double delhi anjsnt

चाइनीज Smartphones यूजर्स सावधान! फोन ठीक कराने के लिए चुकाने होंगे दोगुने पैसे

  • Updated on 7/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्वी लद्दाख के गलवान वैली में भारत-चीन सेना के बीच हुए खूनी संघर्ष से देशवासी चीन पर काफी नाराज हैं। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भारत में चीनी सामानों का बहिष्कार किया गया। जिसके बाद दिल्ली के मोबाइल मार्केट ने भी चीन का अनोखे तरीके से बहिष्कार करने का फैसला लिया है। अगर आपका फोन चाइनीज है तो आपको अब अपना फोन ठीक कराने के लिए दोगुने पैसे देने  होंगे। 

दुकानदार ने बताया ये
मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहे कपिल गुप्ता ने बताया कि चाइनीज रिपेयरिंग का समान दो गुना महंगा हो गया है जिसके बाद हमने भी अपने रेट बढ़ा दिए हैं।पहले जो फोल्डर 800 रुपये में आता था वह 1500 रुपये तक पहुंच गया है। इसी तरह चार्जिंग पत्ते के दाम 100 रुपये से बढ़कर 250 तक हो गए हैं।

भारत में अशांति फैलाने की साजिश रच रहा चीन, म्यांमार में आतंकियों को दे रहा हथियार और पैसे की मदद

देखें नई लिस्ट


 Video: चीनी ऐप्स को बैन करके भारत ने दिया जोर का झटका धीरे सेः अकु श्रीवास्तव

दिल्ली की कई मोबाइल दुकानों पर चाइनीज मोबाइल को ठीक कराने के लिए नई रेट लिस्ट लगा दी है। जिसमें मेमोरी कार्ड पर 100 रुपये, बैटरी पर 50 से 150 रुपये, स्पीकर पर 100 से 200 रुपये अधिक लिए जाए रहे हैं।चाइनीज फोन का छोड़कर ग्राहक भारत और दूसरे देश के फोन खरीदना पसंद कर रहे हैं। चीनी प्रोडक्ट के बहिष्कार के बाद मार्केट में चाइनीज मोबाइल की मांग में 50 फीसदी की कमी आई है।

comments

.
.
.
.
.