Wednesday, Oct 16, 2019
chinmayanand-case-swami-chinmayanand-up-rape-case-yogi-adityanath

चिन्मयानंद प्रकरण: पीड़िता ने दी आत्मदाह की धमकी

  • Updated on 9/19/2019

शाहजहांपुर, 18 सितम्बर (एजैंसी): चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीडिता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के बाद चिन्मयानंद की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा, ‘अगर सरकार इंतजार कर रही है कि वह खुद ही मर जाए तो वह केरोसीन छिड़ककर आग लगा लेगी।’

सरकार का रेलवे कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा इतने दिन का बोनस

इस बीच चिन्मयानंद की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से बुधवार को उन्हें शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एमपी गंगवार ने बताया कि हालत खराब होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया है, जहां उन्हें आठ नंबर वार्ड में भर्ती कर लिया गया है। चेकअप के बाद उन्हें आवश्यक दवाई दी गई है। गंगवार ने बताया कि स्वामी को बेचैनी और कमजोरी के अलावा दस्त की समस्या है।

 
तबरेज पर भीड़ के हमला मामले में पुलिस ने पूरक आरोप पत्र दाखिल कर हत्या की धारा लगाई

डॉक्टरों की एक टीम बनायी जा रही है, जो इलाज करेगी। बुधवार को विशेष जांच दल ने कहा कि बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीडिता और चिन्मयानंद की ओर से दर्ज कराए गए मामलों की अभी कडियां जोड़ी जा रही हैं। एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने कहा, ‘हमें 23 सितम्बर तक पूरी जांच रिपोर्ट इलाहाबाद उच्च न्यायालय को देनी है और वह इस विवेचना में दोनों मामलों में कड़ी से कड़ी जोड़ रहे हैं। उन्होंने किसी को भी गिरफ्तार करने से इनकार किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.