Sunday, Nov 27, 2022
-->
chirag will soon come out on thanksgiving journey thank public albsnt

चिराग जल्द ही निकलेंगे धन्यवाद यात्रा पर, करेंगे जनता का शुक्रिया

  • Updated on 11/13/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। बिहार विधानसभा चुनाव में  भले ही एनडीए बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया हो लेकिन लोजपा सेंधमारी करने में सफल रहे है। इसमें कोई दो राय नहीं है। उधर चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी राज्य विधानसभा के 243 सीटों में से 1 सीट पर ही जीत हासिल कर पाई। यह लोजपा का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन माना जा रहा है। वहीं चिराग पासवान ने कहा है कि इसके वाबजूद वे बिहारवासियों का शुक्रिया अदा करने के लिये धन्यवाद यात्रा पर जल्द ही निकलेंगे।

कांग्रेस के बिहार प्रदर्शन पर बोले अनवर, हमें सच्चाई को स्वीकार करना चाहिए

छठ के बाद निकलेंगे यात्रा पर 

इस बाबत लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि छठ के बाद वे बिहार के सभी जिलें में यात्रा करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के विधानसभा चुनाव में आम जनमानस ने उनकी पार्टी को स्नेह और आशिर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि हालिया चुनाव में उनकी पार्टी लोजपा को 25 लाख मत प्राप्त हुए है। जिसको लेकर वे आभार प्रकट करना चाहते है। उन्होंने कहा कि लोजपा के  बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट  संकल्प को लोगों ने पसंद किया। उन्होंने कहा कि लोजपा अकेले चुनावी मैदान में थी। उन्होंने कहा कि लोगों का अपार प्यार मिला है। हालांकि चिराग अपने इस यात्रा से पहले पार्टी के सभी प्रत्याशियों से भी एक अहम बैठक करेंगे। जिसमें तीनों चरणों के अलग-अलग प्रत्याशियों के साथ बैठक तय है।

तेजस्वी को मिला ममता बनर्जी का साथ, RJD ने लगाया NDA पर 'चोर दरवाजे' से सरकार बनाने का आरोप

महागठबंधन करें रचनात्मक सहयोग

दूसरी तरफ एनडीए में नीतीश कुमार के सीएम चुने जाने की संभावना प्रबल है। वैसे औपचारिक तौर पर सीएम पद को लेकर आज एनडीए की एक महत्वपूर्ण बैठक होगी। जिसमें नीतीश के नाम पर सर्वसम्मति से फैसला लिया जा सकता है। महागठबंधन की हार पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि राज्य में फिर से एनडीए की सरकार बननी तय है। जनता ने महागठबंधन को नकार दिया है। उन्होंने महागठबंधन के नेताओं को अब बिहार के विकास यात्रा में रचनात्मक सहयोग करने की भी अपील की।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.