Friday, Jul 01, 2022
-->
chirags atack on nitish said never dared to develop further from drain street albsnt

चिराग का नीतीश पर Atack,कहा- कभी नाली गली से आगे की विकास की हिम्मत नहीं दिखाई

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान शुरु से ही चर्चा में रहे है। उन्होंने ताबड़तोड़ फैसला लेकर साबित कर दिया कि वे अपने पिता स्व. रामविलास के नक्शे-कदम पर चल पड़े है। उन्होंने आज पार्टी के लिये विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। जिसके बहाने उन्होंने बिहारवासियों के दुःखती रग यानी 'बिहारी फर्स्ट और बिहार फर्स्ट' को लेकर अपना विजन स्पष्ट किया। साथ ही नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। चिराग पासवान ने आज कहा कि 15 साल में जिस गति से बिहार का विकास होना चाहिये था,अफसोस वो हो नहीं सका। उन्होंने इसके लिये सीधे तौर पर राज्य के सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है।

जब लालू की बहू के सामने तेजप्रताप पर बरसे नीतीश और यूं बयां किया दर्द...

उन्होंने अपने संबोधन में इसपर आश्चर्य व्यक्त किया कि आज भी बिहार में नाली-गली और खेत में पानी पहुंचाने की बात की जा रही है। जो कितनी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि सीएम साहब यह योजना तो आपको अपने पहले और दूसरे  कार्यकाल में  ही कर लेना चाहिये था। आप क्यों बिहार का समय बर्बाद कर रहे है।

बिहार चुनाव: जब जनसभा में बोले राजनाथ- लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है...

उन्होंने कहा कि इस चुनाव से राज्य में परिवर्तन होना तय है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो भले ही नीतीश जीत जाए लेकिन बिहार हार जाएगा। उन्होंने नीतीश पर आरोप लगाया कि कोरोना काल में बाहर के प्रदेशों से लौटे बड़े पैमाने पर युवाओं के लिये कोई विजन जारी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आज भी राज्य से पलायन कितने बड़े पैमाने पर होता है इसकी पोल कोरोना संकट ने खोल दी है। 

Bihar Election: कांग्रेस प्रत्याशी ने भरी सभा में फाड़ा अपना कुर्ता, फिर ली ये प्रतिज्ञा...

चिराग ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट को लेकर जनता के बीच जा रहे है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो युवा आयोग बनाया जाएगा। राज्य के स्वास्थ्य सेवा को बेहतर किया जाएगा। मालूम हो कि एलजेपी राज्य में 137 सीट पर किस्मत आजमा रही है। हालांकि एलजेपी भले ही एनडीए से अलग हो गया हो लेकिन बीजेपी के साथ दोस्ताना रिश्ता कायम भी रखना चाहती है। इसलिये बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ एलजेपी अपने केंडिडेट नहीं खड़ा किया। जिसके सियासी मायने भी निकाले जा रहे है।     
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.