Saturday, Apr 17, 2021
-->
chirags masterstroke created a stir in bihar knowing what ljp leader said albsnt

चिराग के MasterStroke से बिहार में मची खलबली, जाने लोजपा नेता ने क्या कहा...

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। जब चुनाव बिहार में हो तो राजनीति के अनेक प्रयोग होने तो लाजिमी है। आज जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि आज शाम वे राष्ट्र के नाम संबोधित करेंगे। तो तुरंत हाथोंहाथ इसे लपकते हुए लोजपा नेता चिराग पासवान ने अपने पार्टी के सभी प्रत्याशियों और समर्थकों से कहा है कि वे भी जरुर पीएम के इस संबोधन को सुनें। चिराग के इस मास्टरस्ट्रोक से लगातार बिहार की राजनीति में दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है।

नीतीश कुमार की सभा में लगा चोर-चोर का नारा, तेजस्वी ने कहा- सबसे अलोकप्रिय मुख्यमंत्री

 

मालूम हो कि आज पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्र के नाम संबोधन करेंगे। जिसकों लेकर ऐसे ही कयास लगाए जा रहे है। लेकिन चिराग के मोदी के संबोधन को सुनने की अपील से एनडीए से लेकर महागठबंधन तक नेता ही आश्चर्य में नहीं डूबे बल्कि राजनीतिक विश्लेषक भी इसे बहुत ही गंभीरता से ले रहे है। उधर लोजपा के लिये आधिकारिक तौर पर चिराग पासवान बुधवार से चुनाव प्रचार शुरु करेंगे। आज वे अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के श्राद्ध कर्म में व्यस्त रहेंगे।

CM योगी की बिहार चुनाव में एंट्री, कैमूर से ताबड़तोड़ रैलियों का किया आगाज.... 

बता दें कि चिराग पासवान ने जिस तरह से नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोला है और बीजेपी के प्रति सोफ्ट भाषा का उपयोग किया है उससे राज्य की जनता भी पशोपेश में है। हालांकि चिराग पासवान और महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव लगातार नीतीश पर प्रहार करने से नहीं चूक रहे है। तो वहीं बीजेपी नीतीश के साथ दिखने की पूरी कोशिश में जुटी हुई है। अगले महीने 10 नवंबर को जब चुनाव परिणाम आएंगे तो देखना होगा कि नीतीश की फिर से वापसी होती है या नए चेहरे लंबे अर्से के बाद नए चेहरे देखने को मिलेंगे। फिलहाल यह सारे सवाल पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.