Monday, Nov 29, 2021
-->
chirags-target-on-nitish-said-jdu-will-perform-poorly-in-the-by-elections-albsnt

चिराग का नीतीश पर निशाना,कहा- उपचुनाव में फिर जदयू का होगा खराब प्रदर्शन, जनता करेगी खारिज

  • Updated on 10/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में इस महीने के आखिरी में दो सीटों पर उपचुनाव है। जिसको लेकर राजनीतिक गहमागहमी तेज हो गई है। इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव के परिणाम में जदयू तीसरे नंबर पर रहेगी। उन्होंने इस दौरान राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया।

सेना प्रमुख का बड़ा बयान,कहा- जम्मू-कश्मीर में अफगानी आतंकी घुसपैठ की तैयारी में,सेना सतर्क

बता दें कि चिराग पासवान ने अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को लेकर कहा कि जिस तरह से उन्होंने धोखा दिया,उसे बिहार की जनता नहीं भूलेगी। चिराग पासवान ने दावा किया कि राज्य में जल्द ही मध्यावति चुनाव होंगे। उन्होंने तर्क दिया कि जिस तरह से मोदी सरकार के साथ नीतीश कुमार की अनबन चल रही,उससे नहीं लगता कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

लखीमपुर मामले में सरकार को किसान नेताओं का अल्टीमेटम, 11 तक न्याय करो वरना विरोध झेलो

मालूम हो कि बिहार में दरभंगा के कुश्वेसरस्थान और मुंगेर के तारापुर में उपचुनाव होने है। वहीं महागठबंधन में भी फूट पड़ चुकी है। राजद और कांग्रेस ने अपने-अपने उम्मीदवार घोषित कर दिये है। दूसरी तरफ चिराग पासवान ने भी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों उपचुनाव में किस पार्टी को जनता अपना समर्थन देती है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.