chiranjeevi-and-amitabh-bachchan-come-together-in-film-sye-raa-narasimha-reddy

फिल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" में आमने-सामने होंगे चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' जो लगभग दो साल से बन रही हैं, वह अब रिलीज के लिए तैयार है। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में बतौर अतिथि नजर आएंगे। इंडस्ट्री के नए ट्रेंड का साथ देते हुए, यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट और अनिल थडानी की एए फिल्म्स द्वारा वितरित किया जाएगा। फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाते हुए, एक नया वीडियो रिलीज किया गया है, जहां 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के निर्माताओं ने सभी मुख्य पात्रों से परिचय करवाया है।

Netflix से पहले यहां देखें Sacred Games Season 2, आज होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

फरहान ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा: "एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को कोनीडेला प्रोडक्शंस के साथ मिलकर महाकाव्य #SyeRaaNarasimhaReddy पेश करते हुए गर्व महसूस हो रहा है, जिसमें सदी के उम्दा भारतीय कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें अमिताभ बच्चन, तेलुगु स्टार चिरंजीवी और तमन्नाह भाटिया, कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीप और तमिल अभिनेता विजय सेतुपति और नयनथारा सहित अन्य सभी किरदारों से रूबरू करवाया गया हैं।

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, जमकर हुई तारीफ

सई रा नरसिम्हा रेड्डी में कुरनूल के निवासी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खबरों की माने तो, अमिताभ फिल्म में चिरंजीवी के मेंटर का किरदार निभा रहे है और सुदीप फ़िल्म में अवुक़ू राजू नामक किरदार में नजर आएंगे जो शायद एक सिपहसालार है। विजय सेतुपति यहाँ राजा पंडी नामक एक चरित्र की भूमिका निभाएंगे।

Gym Look पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा,यूजर्स ने कहा- जिम सब जाती हैं नजर सिर्फ तुम क्यों आती हो

तमन्नाह फिल्म में लक्ष्मी नामक किरदार निभाएंगी, जबकि नयनतारा रानी यहाँ सिद्धम्मा का किरदार निभाती नजर आएंगी।एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए यह दूसरी बार है जब वे दक्षिण भारतीय फिल्म का वितरण करेंगे। इससे पहले उन्होंने यश अभिनीत कन्नड़ फिल्म केजीएफ को सफलतापूर्वक डिस्ट्रीब्यूट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.