Friday, May 14, 2021
-->
chitting case filed against bollywood actress sunny leone kerala police question rkdsnt

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ चीटिंग का केस दर्ज, पुलिस ने की पूछताछ

  • Updated on 2/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ कार्यक्रम प्रबंधन कंपनी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि लियोनी लगभग 29 लाख रुपये लेने के बाद कोच्चि में 2019 में हुए वेलेंटाइन डे कार्यक्रम में शरीक नहीं हुई थीं। लियोनी शनिवार को जब पूवर रिजॉर्ट में थीं तब कोच्चि की अपराधा शाखा इकाई ने उनसे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। 

उत्तराखंड त्रासदी : हिमालय के हिमखडों को लेकर स्टडी कर रही है बड़े संकट की ओर इशारा 

पुलिस सूत्रों ने बताया, ‘‘अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और हम तथ्यों की जांच-पड़ताल कर रहे हैं।‘‘ एक ओर जहां आयोजकों का कहना है कि‘‘बिग बॉस‘’की पूर्व प्रतिभागी लियोनी कार्यक्रम में शरीक नहीं हुईं थीं तो दूसरी ओर लियोनी ने कहा है कि वह दो बार आईं लेकिन कार्यक्रम हुआ ही नहीं था। 

यूपी के बाद हरियाणा में टिकैत ने ठोकी ताल, किसानों की मांगों पर मोदी सरकार को चेताया

 

सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस शाह ने पीएम मोदी को बताया ‘लोकप्रिय, जीवंत और दूरदर्शी नेता’

कई बार स्थगित होने के बाद आखिरकार यह कार्यक्रम कोच्चि के निकट अंगामल्ली में एडलक्स इंटरनेशनल सम्मेलन केन्द्र में आयोजित होना है। लियोनी का कथित रूप से कहना है कि आयोजकों ने कई बार कार्यक्रम में बदलाव किया और ऐसा उनकी अनुपलब्धता के कारण नहीं किया गया और उन पर अब भी 12 लाख रुपये बकाया हैं। 

यूपी : अधिकारियों से परेशान बसपा नेता ने किया सुसाइड, मायावती खामोश

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.