Tuesday, Jul 05, 2022
-->
cm arvind kejriwal flags off 150 electric buses at ip extention bus depot kmbsnt

दिल्ली को मिली 150 इलेक्ट्रिक बसें, CM केजरीवाल ने दिखाई हरी झंडी, तीन दिन सभी के लिए मुफ्त यात्रा

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली में आज से सड़कों पर इलेक्ट्रिक बसें उतर गईं हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज 150 नई इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सीएम केजरीवाल के साथ दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत भी मौजूद थे।

सीएम केजरीवाल और परिहन मंत्री कैलाश गहलोत ने खुद भी इन बसों में बैठकर कुछ दूरी तक यात्रा की। इसके साथ ही इन बसों को तीन दिन तक सभी के लिए फ्री कर दिया गया है।

कुतुब मीनार परिसर में मिली हिंदू, जैन मूर्तियों को प्रर्दिशत करने पर हो रहा विचार

तीन दिन तक सभी के लिए ये बसें फ्री
सभी लोग तीन दिन तक इसमें फ्री में यात्रा कर सकेंगे। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब घर में कोई नई चीज आती है तो बहुत Excitement होती है। आज दिल्लीवालों की नई बसें आई हैं। हमने अगले 3 दिन तक इसे सभी के लिए Free कर दिया है। दिल्लीवालों को बधाई। सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये बसे बहुत ही शानदार हैं।

बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश सीमा जब्त किये 11.62 किलोग्राम सोना

इसके लिए केंद्र दे रहा 150 करोड़ रुपये- अरविंद केजरीवाल
इस मौके पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने आज 150 बसें लॉन्च कीं, अगले महीने 150 और बसें जोड़ी जाएंगी। हमारा लक्ष्य एक साल के भीतर 2000 से अधिक ऐसी बसें लॉन्च करना है। दिल्ली सरकार अगले 10 साल में 1862 करोड़ रुपये खर्च कर रही है, इसके लिए केंद्र 150 करोड़ रुपये दे रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.