हिमाचल की बदलेगी किस्मत, हैदराबाद के बड़े उद्योगपतियों से मिले CM जयराम

  • Updated on 1/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बेंगलुरु में उद्योगपतियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम जयराम ने सभी उद्योगपतियों को हिमाचल में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया। वहीं एनसीसी ने पर्यटन क्षेत्र में हिमाचल को बढ़ावा देने के लिए उद्योगपतियों से निवेश करने की मंशा जाहिर की। 

एनसीसी को एमडी एनआर ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर से निवेश के बारे में चर्चा की और विस्तार से इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। इसके अलावा उन्होंने अपनी कार्य योजना के बारे में भी बताया। वहीं ग्रीनको ग्रुप ने हिमाचल प्रदेश में सोलर एनर्जी में निवेश करने की इच्छा जताई।

Navodayatimes

HPBOSE Exam 2019: 10वीं और 12वीं की डेटशीट जारी, यहां देखें पूरा शेड्यूल

इस मीटिंग से जयराम ठाकुर को उम्मीद है की वह राज्य में बेहतर निवेश लाने में कामयाब होंगे। इस बैठक में एनसीसी के एमडी एनआर अलूरी, रैमके एनवाइरो इंजीनियर्स के जेएमडी मसूद मलिक और हनुमंत सर्राफ, पूजलोना मशिनरी फेब्रिकेटर्स के चेयरमैन प्रकाश पाई सहित आईटीसी लिमटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव के संजय सिंह उपस्थित रहे।

सभी उद्योगपतियों को भरोसा दिलाते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में उद्योग स्थापित करने के लिए एक बेहतर महौल दिया है और आगे भी जारी रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.