CM केजरीवाल ने हरियाणा सरकार को लिया आड़े हाथ, बोले- चार साल किए बेकार

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के बाद अब हरियाणा में पैर जमाने की कोशिश में जुटी आम आदमी पार्टी लगातार प्रदेश सरकार पर हमला बोल रही है। इसी सिलसिले में पार्टी आज यानी शनिवार को गुरुग्राम के गौशाला मैदान में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया। इस आयोजन में आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जनता को संबोधित किया।

जनसभा में पहुंचे केजरीवाल ने भारतीय जानता पार्टी और राज्य सरकार पर जम कर हमला बोला है। उन्होंने कहा, खट्टर सरकार ने चार साल में कोई काम नहीं किया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा, भाजपा सरकार ने केंद्र से लेकर राज्य तक किसी काम को सफलता पूर्वक पूरा नहीं किया है। बता दें इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब राजनीति हॉस्पिटल और स्कूल के नाम पर होगी।

राहुल गांधी का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी को बात करने की तमीज नहीं

बता दें इससे पहले केजरीवाल पर हुए मिर्ची पाउडर के हमले पर भी उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ लिया था। आगामी  लोकसभा चुनाव के देखते हुए आम आदमी पार्टी इसबार हरियाण में पैंठ जमाने कि फिराक में है। सीएम केजरिवाल लगातार दौरे पर दौरे कर रहे हैं। इससे पहले वह हरियाणां के दौरे पर भी थे और वहां उन्होंने सरकारी स्कूलों का भी जायजा लिया था। 

हरियाणा के ही शहीद जवान मेजर अमित सागर के परिजनों को दिल्ली के सीएम ने हरिनगर के नांगला राया में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया था। मालूम हो कि अमित 25 जनवरी 2017 को सोनमर्ग में तैनाती के दौरान शहीद हो गए थे।

अयोध्या पहुंचे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, साधु-संतों से करेंगे मुलाकात

इस मौके पर केजरीवाल ने शहीदों को यह राशी सौंपते हुए कहा था कि वह कोई एहसान नहीं कर रहे बल्कि जो काम राज्य सरकार को करना चाहिए वह कर रहे हैं। पूरा देश शहीदों का आजीवन एहसानमंद रहेगा। शहीद ने अपनी जान गंवाकर हमारे देश की रक्षा की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 और शहीदों के परिजनों को सम्मान देने की तैयारी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.