केजरीवाल का आरोप- एन्हांसमेंट को खट्टर सरकार ने बनाया एक्सटॉर्शन का जरिया

  • Updated on 11/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा में नगर निगम चुनावों का ऐलान हो चुका है और सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में लग गई हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी हरियाणा के निगम चुनाव नहीं लड़ेगी। 

गौतलब है कि देश में चुनावी माहौल गरम है और विधानसभा चुनाव के बाद अगले साल लोकसभा चुनाव भी आने वाले हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी की नजर दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा में पैर जमाने की फिराक में है। पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल लगातार प्रदेश के दौरे कर रहे हैं और राज्य सरकार पर हमलावर हैं।

AAP के पूरे हुए बेमिसाल 6 साल, CM ने ट्वीट कर कहा-गर्व से कहो कि हम 'आपिए' हैं

रविवार को सीएम केजरीवाल जींद में  हुडा सैक्टर्स स्टेट कान्फैडरेशन द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय रैली में पहुंचे थे। इस रैली में सीएम केजारीवाल ने हरियाणा के मौजूदा सरकार और पिछली सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हुडा सैक्टरों में एन्हांसमेंट एक बहुत बड़ा घोटाला है। केजरीवाल ने कहा इस एन्हांसमैंट के जरिए खट्टर सरकार किसानों और प्लाट धारकों दोनों को लूटने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा, यह खेल आज का नहीं है काफी समय पहले से हरियाणा की और भी सरकारें इस खेल को खेलती आईं है। खट्टर सरकार से पहले हुड्डा और चौटाला सरकारों ने भी यही काम किया। इस घोटाले से हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी खुद को नहीं बचा सके हैं, जो चिल्ला-चिल्ला कर बोलते थे की वह ईमानदार हैं। 

युवाओं को कमाई, किसानों को सिंचाई, बुजुर्गों को दवाई , जन-जन की सुनवाई हमारा लक्ष्य: पीएम मोदी

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि एन्हांसमेंट खट्टर सरकार द्वारा किया जा रहा जबरन वसूली है। अकेले हिसार में ही 118 करोड़ का घोटाला सामने आया है जो बेहद चौकाने वाला है। इस घोटाले को एक्सटॉर्शन बताते हुए केजरीवाल ने मनोहरलाल खट्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिसार में इस घोटाले के अंजाम देने के लिए 44 फर्जी बैंक खाते खोले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.