Wednesday, Dec 01, 2021
-->
cm thackeray announces rs 2 lakhs each to the kin of 15 persons who died in jalgaon accident sohsnt

जलगांव में सड़क हादसा: सीएम ठाकरे ने की मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा

  • Updated on 2/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने जलगांव सड़क दुर्घटना में मारे गए 15 लोगों के परिजनों को दो- दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। जलगांव जिले की यावल तालुका में किंगान गांव के पास कल रात एक वाहन पलटने से 15 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घटना जानकारी मिलते ही सीएम उद्धव ठाकरे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर दुख जताया।


सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत
बता दें कि कल रात जलगांव जिले की यावल तालुका में किंगान गांव के पास कल रात एक ट्रक के पलटने से 15 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी शोक व्यक्त किया है।

J&K: बडगाम पुलिस ने TuM और LeT से जुड़े दो आतंकी को किया गिरफ्तार, नर्सिंग छात्र के पास IED बरामद

जानें क्या था मामला
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक जिले के अभोदा, केर्हाला और रावेर के निवासी थे। किंगान गांव में आधी रात के बाद एक मंदिर के पास पपीते से लदे ट्रक के पलटने से इन मजदूरों की मौत हो गई। ये लोग ट्रक में ही सवार थे। पुलिस ने बताया कि पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनका एक ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में हुए ट्रक हादसे पर शोक व्यक्त किया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

महंगाई को लेकर केंद्र पर बरसे कमल हासन, कहा- मोदी सरकार की इस स्ट्राइक से बढ़ेगी देश की गरीबी

पीएम मोदी ने जताया दुख
पीएम नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में ट्रक हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक ट्वीट में उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' ज्ञात हो कि जलगांव जिले के किंगों गांव में आधी रात के बाद एक मंदिर के पास पपीते से लदा एक ट्रक पलट गया। इस हादसे में 16 मजदूरों की मौत हो गई। ये लोग ट्रक में ही सवार थे।

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कही ये बात
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, 'महाराष्ट्र के जलगांव में मजदूरों, महिलाओं और बच्चों को ले जा रहे ट्रक के पलटने से कई लोगों की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। मृतकों के परिवार से साथ मेरी संवदेनाएं हैं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।'

हां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.