Tuesday, Dec 07, 2021
-->
cm trivendra singh rawat in self quarantine due to coronavirus sohsnt

उत्तराखंड: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खुद को किया होम क्वारंटाइन, मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित

  • Updated on 8/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra singh Rawat) के क्वारंटाइन (Quarantine) में जाने के कारण बुधवार को होने वाली राज्य मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित कर दी गयी है। यहां आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह बैठक अब दो सितंबर को होगी।

बद्रीनाथ धाम में मूर्ति विसर्जन के साथ गणेश महोत्सव सम्पन्न

तीन दिन के लिए हुए सीएम क्वारंटाइन
रावत की मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट आई थी जिसमें उनमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन वह एहतियातन तीन दिन के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। सोशल मीडिया पर मंगलवार को यह जानकारी साझा करते हुए मुख्यमंत्री रावत ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत कर्मचारियों एवं सुरक्षा कर्मियों तथा परिवार सहित जांच कराई थी और सभी की रिपोर्ट ठीक आई है।

BJP कोर ग्रुप की बैठक में दुष्कर्म के आरोपों में फंसे नेगी पर हुई चर्चा, विपक्ष के निशाने पर पार्टी

सीएम रावत ने कही ये बात
मुख्यमंत्री ने कहा, 'सावधानी हेतु अगले तीन दिन आइसोलेशन में रहूंगा और अपने आवास में ही जनसामान्य एवं राज्य के विकास संबंधी शासन के कार्य फोन पर और वर्चुअली देखूंगा।' मुख्यमंत्री ने अपने एक सलाहकार के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमण की जांच कराई थी।

BJP ने MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को किया माफ, 13 महीने बाद हुई घर वापसी

राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16,014 हुई
उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16,014 हो गई है। राज्य के कोरोना बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अब तक कुल 11,201 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4,545 है। प्रदेश में कोविड-19 के 55 मरीज प्रदेश से बाहर चले गए हैं। वहीं संक्रमण की चपेट में आने से अब तक 213 लोगों की मौत हो चुकी है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.