Wednesday, Apr 14, 2021
-->
cm uddhav thackeray praises fadnavis gadkari credit for development

CM उद्धव ठाकरे ने की फडणवीस-गडकरी की तारीफ, दिया विकास का श्रेय

  • Updated on 1/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री और शिवसेना (Shivsena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बीजेपी (BJP) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के साथ नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की जमकर तारिफ की। दरअसल उद्धव ठाकरे ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दोनों नेताओं को राज्य में विकास के लिए कदम उठाने का श्रेय दिया है। 

महाराष्ट्र: मालेगांव बस हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

राज्य का विकास करने के लिए तारीफ
दरअसल नागपुर मेट्रो की ऐक्वा लाइन के उद्धाटन के लिए वीडियों लिंक से जुड़े उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी को राज्य का विकास करने के लिए कदम उठाने पर तारिफ की। ठाकरे ने कहा कि हम सरकार का हिस्सा थे, हम भले ही एक ट्रेन में नहीं थे। लेकिन आज हम एक ही स्टेशन पर आ खड़े हुए हैं।

भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपने पर कांग्रेस-NCP ने की केंद्र सरकार की निंदा

वर्ली बांद्रा सी-लिंक के लिए गडकरी की तारीफ
राजनिति में जब किसी काम के श्रेय की बात आती है तो एक नेता तब एक नेता नहीं होता जब तक वे श्रेय न ले लेकिन मैं नम्रता से कहना चाहता हूं कि हमें श्रेय नहीं लोगों का आशीर्वाद चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सेना संस्थापक बाल ठाकरे के वर्ली बांद्रा सी-लिंक के सपने को साकार करने के लिए गडकरी की भी तारीफ की। 

राहुल को अपने साथ अयोध्या ले जाएंगे CM ठाकरे! राउत ने BJP को दी ये चुनौती

असहमति के कारण गठबंधन तोड़ी
बता दें कि महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां गठबंधन के साथ उतरी थी जो कि चुनाव के बाद कुछ मुद्दों पर असहमति के कारण अलग हो गई थी। और शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार का गठन किया। 

ऐसे में अब उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद अटकलों का दौर चल निकला है। वहीं शिवसेना का गठबंधन की पार्टियों से अलग विचारधारा होने के कारण टकराव देखने के मिलता है। यहां तक कि कभी इंदिरा गांधी तो कभी वी.डी. सावरकर को लेकर पार्टी के बड़े नेताएं तक के बीच तीखी बयाबाजी भी हो रही गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.