शरद यादव के विवादित बयान पर वसुंधरा का जवाब, यह सभी महिलाओं का अपमान

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर पलटवार किया है और चुनाव आयोग से यादव के बयान पर संज्ञान लेने की बात कही है। शरद यादव को जवाब देते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि यह महिलाओं का अपमान है।

वसुंधरा राजे ने कहा कि भविष्य में उदाहरण पेश करने के लिहाज से यह जरूरी है कि चुनाव आयोग इस तरह की भाषा का संज्ञान ले। मुझे अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी अपमानित किया गया है। वसुंधरा ने आगे कहा कि नह इस बयान से स्तब्ध हैं, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए तो काफी बुरा लगता है।

राजस्थान चुनाव: कई बूथों पर EVM में खराबी की शिकायत, लाइन में लगे दिखे केंद्रीय मंत्री मेघवाल

चुनाव पर बोलते हुए वसुंधरा ने कहा कि हमने पांच साल काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य में हमें बहुमत मिलेगा। बता दें कि शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर एक विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा था, वसुंधरा को आराम दो, थक गईं हैं, बहुत मोटी हो गईं हैं।

राजस्थान में कांग्रेस सीएम उम्मीदवार की रेस में घमासान, एक सियासत का बाजीगर तो दूसरा युवा नेता

शरद ने ये बयान राजस्थान के अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में कही थी। वह एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। शरद यादव के इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने इसमें लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की बात कही। 

राजस्थान में जनता के लिए बीजेपी- कांग्रेस ने खोला वादों का पिटारा, जानें कौन है भारी

गौरतलब है कि राजस्थान में आज विधानसभा चुानव के लिए मतदान हो रहा है। इसी बीच झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान का जवाब दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.