Tuesday, Mar 31, 2020
cm-vijay-rupani-modi-government-will-implement-nrc-across-the-country

मोदी सरकार पूरे देश में करेगी NRC लागू: CM विजय रुपाणी

  • Updated on 10/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुजरात (Gujarat) के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने गुरुवार को पाटन जिले (Patan) के राधनपुर (Radhanpur) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि केंद्र सरकार पूरे देश में एनआरसी (NRC) लागू करेगी। बता दें कि राधनपुर समेत गुजरात की छह विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है।

इसी क्रम में सीएम रुपाणी ने रैली को संबोधितकरते हुए कहा कि केंद्र सरकार अवैध प्रवासियों को बाहर निकालने के लिए पूरे देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी लागू करनो की योदना बना रही है। विजय रुपानी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अवैध प्रवासियों को लेकर अपनी आंखे मूंदे रहे।

गुजरात के स्कूल में 9वीं क्लास के प्रश्न पत्र में पूछा गया- गांधीजी ने आत्महत्या कैसे की?

अवैध प्रवासियों के कारण नुकसान उठाना पड़ा है
सीएम रुपाणी ने कहा कि कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति की खातिर ऐसे अवैध प्रवासियों को भारत में स्थायी रूप से बसने दिया। कांग्रेस ने ऐसे हालात पैदा कर दिए जहां नागरिकों को इन अवैध प्रवासियों के कारण नुकसान उठाना पड़ा।

बता दें कि इन दिनों महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने परम पर है शनिवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। उससे पहले सभी पार्टीयां कई रैली कर रही है। आज पीएम मोदी हरियाणा में दो रैली करेंगे। वहीं राहुल गांधी भी हरियाणा में रैली के संबोधित करेंगे। 

बीएसएफ ने कच्छ के पास दो पाकिस्तानी नौकाएं जब्त की 

विधानसभा चुनाव के लिए हो रही रैलियां
इस चुनाव में बीजेपी के प्लान के अनुसार अमित शाह महाराष्ट्र में चार करेंगे, राजनाथ सिंह हरियाणा में तीन रैली करेंगे। इसके साथ वीके सिंह, मनोज तिवारी, हेमा मालिनी, गौतम गंभीर, रविकिशन भी हरियाणा में रैली करेंगे। महाराष्ट्र में जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, शरद पवार, सिद्धारमैया, ज्योतिरादित्या सिंधिया रैली करेंगे 

दरअसल सीएम रूपाणी राधनपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार अल्पेश ठाकोर के लिए प्रचार कर रहे थे। गुजरात की छह विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.