Thursday, Nov 14, 2019
cm-visit-singapore-to-explore-roadshow-will-be-organized-under-investor-s-summit

पार्टनर तलाशने सिंगापुर जाएंगे सीएम, इन्वेस्टर्स समिट के तहत रोड शो का होगा आयोजन

  • Updated on 9/1/2018

देहरादून/ब्यूरो। उत्तराखंड में 7 और 8 अक्टूबर को होने वाले इन्वेस्टर्स समिट के लिए सरकार को बिजनेस पार्टनर की तलाश है। इसके लिए सिंगापुर में रोड शो का आयोजन होगा जहां इसकी संभावनाएं तलाशी जाएगी। शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत नौकरशाहों की टीम के साथ सिंगापुर जा रहे हैं। वहां तीन व चार सितम्बर को रोड शो और राउंड टेबल कांफ्रेंस का आयोजन होना है। 

इन्वेस्टर्स समिट के पूर्व घोषित कार्यक्रम में सिंगापुर रोड शो का जिक्र नहीं हुआ था। दरअसल यह जरूरत बाद में महसूस की गयी। सरकार चाहती है कि जिस प्रकार उत्तराखंड ने इंडोनेशिया में आयोजित समिट में पार्टनर की भूमिका निभायी थी उसी प्रकार देहरादून में होने वाले समिट में कोई देश पार्टनर की भूमिका निभाए। इससे कार्यक्रम को वैश्विक पहचान मिलेगी, ऐसा सरकार का मानना है। 

उत्तराखंड में एथेनॉल की बिक्री से परमिट शुल्क खत्म, सरकार ने हटायी पाबंदी

इसलिए सिंगापुर में रोड शो और अन्य कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया गया है।इस फैसले के तहत शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह सिंगापुर के लिए रवाना होंगे। सीएम के साथ उनके औद्योगिक सलाहकार भी जाएंगे। शुक्रवार को सीएम ने बताया कि रोड शो के दौरान जहां निवेश के लिए पूंजीपतियों को उत्तराखंड आने का न्यौता दिया जाएगा । इसके साथ ही कार्यक्रम का बिजनेस पार्टनर भी तलाशा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.