Monday, Sep 20, 2021
-->
cm yogi accepted owaisi challenge instead of bsp sp say bjp govt will be formed again up rkdsnt

सीएम योगी ने बसपा, सपा की बजाय ओवैसी को दी तवज्जो, कहा- फिर बनेगी BJP सरकार

  • Updated on 7/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती स्वीकार की और कहा कि अगले साल विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा राज्य में एक बार फिर सरकार बनाएगी।

राहुल गांधी बोले: जुलाई आ गई और टीके नहीं आए, भाजपा ने किया पलटवार

  दरअसल ओवैसी ने पिछले दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'हम योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। अगर हमारा मनोबल ऊंचा हो और हम कड़ी मेहनत करें तो कुछ भी हो सकता है। हमारा मकसद है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार दोबारा ना बने।' 

शिवसेना के राउत बोले- ED, CBI को सरकारों को हटाने में खुद को संलिप्त नहीं करना चाहिए

मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में ओवैसी के इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा 'ओवैसी जी बड़े राष्ट्रीय नेता हैं। वह चुनाव प्रचार के लिए देश के विभिन्न भागों में जाते रहते हैं और उनका अपना जनाधार है लेकिन अगर उन्होंने भाजपा को चुनौती दी है तो पार्टी के कार्यकर्ता इसे स्वीकार करते हैं। प्रदेश में भाजपा अगली बार भी सरकार बनाएगी और इसमें कोई संदेह नहीं है।'   

कांग्रेस ने अब रसोई गैस के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

योगी ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है और भाजपा इसे हासिल करेगी।   गौरतलब है कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.