Monday, Mar 01, 2021
-->
cm-yogi-adityanath-in-hardoi-district-on-surgical-strike

सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर बोले CM योगी, नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम है मोदी

  • Updated on 2/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज हरदोई जिले पहुंचे जहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज की सौगात दी। साथ ही वहां कई परियोजाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। वहीं आज पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर दूसरी बार सर्जिकल स्ट्राइक की।

#howsthejosh: वायुसेना ने ढेर किया अजहर का भाई इब्राहिम, कंधार कांड का था मास्टर माइंड

सेना की और से की गई इस कार्रवाई पर सीएम योगी बोले ऐसा जयकारा लगाओ कि कश्मीर में सैनिकों को सुनाई दे। साथ ही कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम है मोदी, हमारे 41 जवान शहीद हुए थे। हमने 400 से ज्यादा गद्दारों को मारकर जवाब दिया है। साथ ही योगी ने सांसदों और विधायकों को बधाई देते हुए कहा कि अनुकंपा से मिला है मेडिकल कॉलेज। कहीं भी मेडिकल कॉलेज बनना बड़ी बात है।

वायु सेना की कार्रवाई से शहीदों के परिजन गदगद, बोले- आत्मा को मिलेगी शांति

साथ ही उन्होंने कहा कि  मेडिकल कॉलेज का मतलब विशेषज्ञयों की सुविधा को बढ़ावा मिलना। हर वर्ष यहां 100 से ज्यादा एमबीबीएस निकलेंगे। इससे हरदोई जिले को भी एक नई पहचान मिलेगी।  बता दें कि सीएम योगी के साथ इस कार्यक्रम में हरदोई के गौरा डांडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा व प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री भी मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.