Wednesday, Apr 25, 2018

लालू यादव की पैरवी करने वाले के खिलाफ CM योगी ने दिए जांच के आदेश

  • Updated on 1/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी चीफ लालू यादव की पैरवी करने वाले के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई के स्पेशल जज शिवपाल सिंह से सिफारिश के लिए जालौन के डीएम और एक एसडीएम ने फोन किया।

5 मार्च से शुरू होंगे CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड के एग्जाम, देखें पूरी Date sheet

खबरों के मुताबिक इस जांच की जिम्मेदारी झांसी डिविजन के कमिश्नर अमित गुप्ता को सौंपी गया है। हालांकि दोनों अधिकारी इस बात से इंकार करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इस संबंध में कोई भी बात जज से की है। उनका कहना है कि जालौन में एक भूमि विवाद को लेकर उनसे बात की थी क्योंकि शिवपाल सिंह जालौन के रहने वाले हैं।

उधर, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजन कुमार ने बताया कि डीएम, एसडीएम पर लगे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री ने झांसी के कमिश्नर को जांच करने का आदेश दिया है। बता दें कि चारा घोटाला मामले में दोषी जाने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा और जुर्माना लगाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.