Friday, Apr 23, 2021
-->
cold-war-between-farah-khan-and-farhan-akhtar

#MeToo Effect: बॉलीवुड की इस भाई-बहन जोड़ी के बीच कोल्ड वॉर, बढ़ी दूरियां

  • Updated on 1/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और फराह खान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 9 जनवरी के दिन आमतौर पर एक साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को इंवाइट कर खूब धमाल मचाने वाले यह भाई-बहन के बीच कुछ ठीक नहीं है।

इसलिए बढ़ी दूरियां
सूत्रों की मानें तो पिछले काफी समय से दोनों के बीच बातचीत बंद है। अक्सर सोशल इवेंट्स पर भी दोनों एक-दूसरे से नजरें चुराते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो रुमीटू मूवमेंट के तहत फरहा के भाई साजिद खान पर लगे कई अभिनेत्रियों के आरोपों के बाद, फरहा को उम्मीद थी कि फरहान और उनके परिवार के सदस्यों सहित उनके बाकी के रिश्तेदारों का भी इस मामले में उन्हें सपोर्ट मिलेगा। 

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

दरअसल, मीटू मूवमेंट के तहत साजिद खान के ऊपर कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ऐसे समय में फरहा की उम्मीद थी कि उनके अपने परिवार के सदस्य भाई-बहन उनका सपोर्ट करेंगे, जिसमें फरहान अख्तर और जोया अख्तर से उन्हें काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने अक्सर इस मूवमेंट के खिलाफ आवाज उठाते हुए नजर आए।

कुछ समय पहले कैफी आजमी के 100वीं वर्षगांठ के सेलिब्रेशन के दौरान भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अलग-अलग मौकों पर सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए नजर आए थे, लेकिन रिश्तेदार फरहा खान और साजिद खान मौके पर नदारद थे। बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनते बिगड़ते नजर आते हैं और मौजूदा हालात देखकर ऐसा लगता है कि फरहा खान और साजिद खान अपने कजिन भाई-बहन फरहान अख्तर और जोया अख्तर से दूरियां बनाने में पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.