Wednesday, Mar 20, 2019

लोकसभा चुनाव के पास आते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुआ कांग्रेस सेवा दल

  • Updated on 3/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में कांग्रेस के अनुषंगी संगठन कांग्रेस सेवा दल ने भी कमर कस ली है। फिलहाल जोर सोशल मीडिया के जरिए सेवा दल की नीतियों के प्रसार के साथ विपक्षी दलों पर प्रहार करना है। इसके लिए बूथ स्तर पर सोशल मीडिया पर काम करने वालों की फौज उतारी जा रही है। गली-गली से मिलने वाले फीडबैक के आधार पर सेवा दल दिल्लीवालों में अपनी पैठ बनाएगा।

6 विमानों से अकेले लड़ रहे थे अभिनंदन, दुश्मन का विमान गिराने की कंट्रोल रुम को दी थी सूचना

दरअसल, कांग्रेस सेवा दल की रणनीतिकारों का मानना है कि सोशल मीडिया आम लोगों तक तेजी से पहुंचने का माकूल जरिया हो सकता है। खासतौर से युवाओं को जोडऩे में मदद मिलेगी। इससे न सिर्फ सेवा दल के बेहतर अतीत को दिल्लीवालों के सामने लाया जा सकेगा, बल्कि भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा की जा सकेगी। इतना ही नहीं, इसके सहारे दिल्ली की हर गली की समस्या की पहचान कर उसके बेहतर समाधान रणनीति तैयार होगी। इसी मकसद से कांग्रेस सेवा दल दिल्ली में सोशल मीडिया की पूरी टीम तैयार कर रहा है।

DDA की नई हाउसिंग स्कीम में EWS वर्ग को मिलेगा ये फायदा, कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

कांग्रेस सेवा दल के सोशल मीडिया कोआर्डिनेट दिनेश कुमार व आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक, राज्य स्तर से लेकर बूथ स्तर तक टीम तैयार की जा रही है। कांग्रेस के सभी जिलों व सातों लोक सभा क्षेत्रों में भी टीम के सदस्य तैनात होंगे। सोशल मीडिया टीम सेवा दल की नीतियों का प्रचार प्रसार करने के साथ विपक्षी टीम के झूठ को भी उजागर करने का काम करेगी। इसके साथ लोक सभा चुनाव के मद्देनजर भी प्रचार अभियान चलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.