Saturday, Oct 01, 2022
-->
commando 3 starcast vidyut jammwal adah sharma exclusive interview

Exclusive Interview : हर एक्शन सीन से पहले लगता है डर - विद्युत जामवाल

  • Updated on 11/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे बड़े एक्शन हीरो और मोस्ट फिटेस्ट एक्टर में से एक विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) 'कमांडो' सीरीज की तीसरी फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। इस फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्में साल 2013 और 2017 में आई थीं। 'कमांडो 3' की सबसे खास बात ये है कि इसमें एक्टर के साथ-साथ फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) भी एक्शन करते हुए नजर आएंगी। 29 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अदित्य दत्त (Aditya Datt) ने। फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे विद्युत ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं इसके प्रमुख अंश।

Commando 3

एक्शन सीन करने में लगता है डर
भले ही दर्शकों को लगने लगा है कि ये तो मेरे लिए बहुत आसान होता होगा लेकिन असल में ये बहुत ही मुश्किल होता है। मुझे इसके लिए काफी प्रैक्टिस करनी पड़ती है। हर एक एक्शन के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ती है। पहले दिए हुए आउटपुट के मुकाबले ज्यादा देना पड़ता है। बेहतर परफॉर्म करने के लिए और खुद को ग्रो करने के लिए मैं अपने लिए नए-नए टारगेट सेट करता हूं और जब वो टारगेट पूरा हो जाता है तो बहुत खुशी होती है।

Commando 3 Starcast Vidyut Jammwal adah sharma

Movie Review: देशभक्ति-धर्म परिवर्तन के बावजूद भी फीकी पड़ी विद्युत जामवाल की Commando 3

लड़कियों ने किया मुझसे अच्छा एक्शन
हिंदुस्तानी लड़कियां काफी लंबे अरसे से एक्शन करती आ रही हैं। भारतीय महिलाएं बहुत ही ताकतवर होती हैं, बस फर्क इतना है कि यहां पर लोग उन्हें उस तरह से देखते नहीं हैं। कमांडो-3 में लड़कियों ने जिस तरह का एक्शन किया है, उसके बाद तो अब कोई भी देश हो, वो अपनी फिल्मों के लिए इस फिल्म का रेफरेंस जरूर लेंगे। मुझे गर्व है कि मेरी फिल्म में लड़कियां मुझसे भी अच्छा एक्शन कर रही हैं।

Vidyut Jammwal

लड़कियों के पास होता है खास हथियार
एक ऐसा हथियार है जो सिर्फ लड़कियों के पास होता है, लड़कों के पास नहीं और वो है उनका इन्सटिंक्ट। किसी भी लड़के के इरादे को भापने की खूबी होती है लड़कियों में। मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि ताकतवर होना जरूरी नहीं है, बस लड़कियों को उनकी इन्सटिंक्ट का एहसास होना चाहिए और पता होना चाहिए कि आखिर उन्हें करना क्या है।

Commando 3 Adah Sharma

विद्युत जामवाल ने एक्शन सीन्स को लेकर खोले कई राज, देखें Video

लोगों की उम्मीद के मुताबिक खुद को करता हूं ट्रेन
जब भी मेरे पास कोई फिल्म नहीं होती, उस वक्त भी मैं मेहनत कर रहा होता हूं क्योंकि मुझे पता होता है कि जब भी मैं किसी फिल्म को शुरू करूंगा, लोगों को मुझसे पहले से भी ज्यादा उम्मीदें होंगी। ऐसे में खुद को उसके लिए तैयार करना बहुत जरूरी होता है। इसके अलावा मैं अपने समय का सही इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं। कह सकता हूं कि मैं हर लम्हे को पूरी तरह से जीने की कोशिश करता हूं।

Vidyut Jammwal adah sharma

सोशल मीडिया पर नहीं करता किसी को फॉलो
मैं हमेशा खुद से ही इंस्पायर होता हूं। हम सब एक दूसरे से अलग है और अपने आप में यूनीक हैं। मैं कभी दूसरों को नहीं देखता कि लोग क्या कर रहे हैं। यही वजह है कि मैं सोशल मीडिया पर किसी को भी फॉलो नहीं करता। मुझे खुद को फॉलो करना है, खुद से बहुत कुछ सीखना है, काफी बदलाव लाने हैं खुद में।

Commando 3 Vidyut Jammwal

सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर हुई बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

सड़कों पर गोविंदा को डांस करता देख आता था ये ख्याल
पहले मैं जब गोविंदा जैसे स्टार्स को सिंगापुर की सड़कों पर नाचते हुए देखता था तब सोचता था कि ये ऐसे कैसे कर सकते हैं, इन्हें अजीब नहीं लगता ऐसे करते हुए लेकिन खुद करने के बाद समझ में आया कि असल में बहुत मजा आता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स को हर कोई जानता है और जब आप पब्लिक प्लेस पर शूट करते हैं तो वहां आप को हर कोई पहचानता है जो कि एक अलग ही एक्सपीरियंस होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.