Friday, Jan 28, 2022
-->
complaint-file-against-navjot-singh-sidhu-case-file

पाकिस्तान दौरे को लेकर फिर विवादों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, शिकायत दर्ज

  • Updated on 12/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें पाकिस्तान दौरे के बाद से बढ़ती ही जा रही है। पहले उनकी पाकिस्तान यात्रा को लेकर विवाद था अब एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू विवादों में घिर गए है।

मध्यप्रदेश की सत्ता तक पहुंचा कमलनाथ का पंजा, 17 को लेंगे सीएम पद की शपथ

दरअसल पाकिस्तान दौरे से लौटकर सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को तोहफे में एक चिड़िया दी जिसे लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। सिद्धू के खिलाफ वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल के वॉलंटियर  संदीप जैन ने सिद्धू के खिलाफ जांच की मांग करते हुए शिकायत दर्ज की है। बता दें कि पाकिस्तान से सिद्धू एक स्टफ्ड ब्लैक पैट्रिज काला तीतर लेकर आए थे।

राफेल पर सरकार को क्लीन चिट, CJI ने कहा- डील और गुणवत्ता पर कोई संदेह नहीं

देश लौटने पर सीएम से मुलाकात करने पहुंचे सिद्धू ने यह चिडिया तोहफे में उन्हें दे दी। उन्होंने बताया था कि पाकिस्तान ने किसी पत्रकार ने यह चिडिया उन्हें करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास समारोह में दी थी। इस बारे में कांग्रेसी नेता ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान अमरिंदर के फोन की रिंगटोन भी इसी चिडिया के चहचहाने की लगाई हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.