Thursday, Jun 24, 2021
-->
congress angry over deaths due to drinking poisonous liquor in haryana pragnt

जहरीली शराब पीने से हरियाणा में हुई मौतों पर भड़की कांग्रेस, कहा- मुख्यमंत्री इस्तीफा दो

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में अवैध शराब पीने से हुई मौतों पर कांग्रेस (Congress) ने मनोहर लाल खट्टर सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। 

हरियाणा: जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की मौत, 22 फर्जी होलोग्राम जब्त

सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं
सुरजेवाला ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, 'हरियाणा में अवैध शराब का धंधा खट्टर सरकार की नाक के नीचे चल रहा है। इस विभाग के मंत्री खट्टर साहब, दुष्यंत चौटाला क्या सबको जहरीली शराब की भट्टी में झोंकना चाहते हैं, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है।'

अमित शाह ने बंगाल में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने का किया दावा, ममता को दी टेंशन

सुरजेवाला ने किया ट्वीट
कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा, 'खट्टर सरकार-शराब माफिया का गठजोड़। 3 दिन में 40 लोग जहरीली शराब से मरे ! शराब माफिया का खुला खेल चल रहा। लॉकडाउन में हुए गड़बड़झाले तथा शराब माफिया के सरकार से जुड़े तारों की जाँच भी बंद। ये है भाजपा-जजपा सरकार की असलियत!'

Randeep Singh Surjewala

‘बेलगाम’ होती नेताओं की ‘जुबान’ पर कब लगेगी ‘लगाम’

जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की मौत
हरियाणा के सोनीपत और पानीपत (Panipat) में 31 लोगो ने जहरीली शराब पिकर अपनी जान गवा दी। पिछले 24 घंटे में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद पिछले चार दिन में इस वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हो गई। बता दें कि सोनीपत में चार क्षेत्रों में बुधवार तक 20 लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने जहरीली शराब बनाने के धंधे में शामिल लोगों पर कार्रवाई शुरू की।

पत्नी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने गया पति, पुलिस के साथ पहुंची पत्नी को बारात छोड़ हुआ गायब

24 घंटे में कम से कम सात लोगों की मौत
पुलिस ने जानकारी दी कि एक गांव में अवैध शराब निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ होने के बाद इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कम से कम सात लोगों की मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि पड़ोसी पानीपत जिले में भी चार लोगों की मौत कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से हो गई। मृतकों के परिवार ने पुलिस को बताया कि शराब पीने के बाद पीड़ितों ने उल्टियां करनी शुरू कर दी थीं। 

पति ने डेढ़ साल से पत्नी को Toilet में किया था बंद, नहीं देता था खाना, हालात देख पड़ोसी भी रोए

22 फर्जी होलोग्राम और अवैध शराब की 400 बोतलें जब्त
मामला सामने आने के बादग पुलिस ने सोनीपत के खरखौदा में एक घर में छापा मारा और अवैध शराब निर्माण को पकड़ा। पुलिस ने वहां से 22 फर्जी होलोग्राम और अवैध शराब की 400 बोतलें जब्त की हैं। अब आगे की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.